ताज़ा खबर
 

त्रिपुरा के CM का नाबालिग बेटा Facebook पोस्ट में मशीन गन के साथ दिखा, कांग्रेस बोली- ये खतरनाक है

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे को फेसबुक पोस्ट में बंदूक के साथ देखा गया। इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने जांच की मांग की है।

Author अगरतला | Updated: October 11, 2019 7:53 AM
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

त्रिपुरा में विपक्षी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे को गन रखने और इसके साथ फेसबुक पोस्ट पर दिखने का आरोप लगाया है। बता दें कि मुख्यमंत्री के किशोर बेटे कथित तौर पर एक ‘लाइट मशीन गन’ (एलएमजी) लिए फेसबुक की एक पोस्ट पर नजर आ रहे हैं। मामले में कांग्रेस ने इस फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबल भौमिक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है क्योंकि किशोर मुख्यमंत्री का बेटा है।

क्या कहना है विपक्ष काः मामले में कांग्रेस नेता सुबल भौमिक ने कहा, ‘दुर्गा पूजा के दौरान मुख्यमंत्री के बेटे को एक बंदूक के साथ घूमते देखा गया। बंदूक के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। यह लोगों के लिए खतरनाक है। हम मामले की जांच चाहते हैं ताकि पता किया जा सके कि उसे बंदूक कैसे मिली और क्या वह लाइसेंसी थी।’ उल्लेखनीय है कि देब का 17 वर्षीय बेटा यहां अंग्रेजी माध्यम के एक निजी स्कूल में पढ़ता है।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बीजेपी का कांग्रेस पर पलटवारः बता दें कि सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि सेवा नियमों के अनुसार आम लोगों को सरकारी बंदूक रखने की इजाजत नहीं है। हालांकि, उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नेबेंदू भट्टाचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता ने राज्य में पहचान खोने के बाद निजी हमले शुरू कर दिए हैं।

देश में हुआ शस्त्रों का प्रदर्शनः गौरतलब है कि दुर्गा पूजा के दौरान देश के अलग अलग राज्यों में शस्त्र का प्रदर्शन किया गया। कई राज्यों में विशेष तौर पर शस्त्र का प्रदर्शन के साथ रैलियां भी निकाली गई। ऐसे में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे को भी इस पूजा के दौरान गन के साथ देखा गया जिसका पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प.बंगालः तिहरे हत्याकांड पर राजनीति, राज्यपाल ने ममता बनर्जी सरकार को घेरा
2 JDU सांसद की बीवी होने का किया था दावा, शिकायत पर अरेस्ट