ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद के खिलाफ टीटीई की शिकायत-टिकट मांगा तो गाली दी, धमकाया, मोबाइल छीना

ट्रेन में भाजपा सांसद की दबंगई का मामला सामने आया है। भाजपा के सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा पर गनर का टिकट मांगने पर गालीगलौज करने व मोबाइल छीनने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

गनर का टिकट मांगने से नाराज सांसद ने टीटीई से किया दुर्व्यवहार। (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के बांदा से सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा का ट्रेन में टीटीई से दबंगई का मामला सामने आया है। सांसद बांदा से झांसी के बीच महाकौशल एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। मिश्रा पर टीटीई से गाली गलौज करने और धमकाने का आरोप है। इस संबंध में टीटीई ने सांसद के खिलाफ आगरा मंडल के डीआरएम को लिखित शिकायत भी दी है।

अमर उजाला की खबर के अनुसार टीटीई वीरेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि उसने ट्रेन के बोगी संख्या ए-1 में 22 नंबर सीट पर सो रहे  वर्दीधारी से टिकट मांगा। उस वर्दीधारी ने खुद को बांदा के सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा का  गनर बताते हुए सांसद से बात करने को कहा। इतना ही नहीं गनर ने सांसद का नंबर मिलाकर टीटीई को बात करने के लिए दिया।

आरोप है कि सांसद ने पहले तो मोबाइल पर धमकाया इसके बाद चार्ट लेकर अपने कोच में आने को कहा। इस पर टीटीई वीरेंद्र कुमार मिश्रा अपने साथी टीटी संजय सिंह के साथ सांसद के पास पहुंचे। आरोप है कि सांसद ने दोनों को नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। इनके साथ गाली गलौज की और इनके मोबाइल छीन लिए।

सांसद के एक साथी ने संजय सिंह को नीचे धक्का देने की कोशिश भी की जिसे कोच अटेंडेंट ने बचा लिया। टीटीई ने झांसी के कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। झांसी में गाड़ी रुकने पर जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारियों ने पहुंचकर दोनों के मोबाइल वापिस कराए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App