ताज़ा खबर
 

कानपुर: सड़क पर गिरा पुलिस आईकार्ड पाकर जमाता था रौब, गिरफ्तार

होमगार्ड ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक युवक को रोका। युवक खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए होमगार्ड और ट्रैफिक इंस्पेक्टर से भिड़ गया। लेकिन जब युवक से ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कुछ सवाल पूछे तो वह सवालों के जवाब नहीं दे सका।
Author कानपुर | February 15, 2018 21:21 pm
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया शख्स।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना अर्मापुर के अंतर्गत चेकिंग कर रहे ट्रैफिक इंस्पेक्टर और होमगार्ड ने एक फर्जी पुलिसकर्मी को पकड़ लिया। फर्जी पुलिसकर्मी को बाइक के साथ पकड़ा गया और थाना ले जाया गया। पूछताछ करने में लगी पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस युवक को थाने लेकर आए हैं, वह एक नकली पुलिसकर्मी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के विजय नगर चौराहे के पास ट्रैफिक इंस्पेक्टर और होमगार्ड चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान होमगार्ड ने बाइक सवार एक युवक को रोका। युवक खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए होमगार्ड और ट्रैफिक इंस्पेक्टर से भिड़ गया। लेकिन जब युवक से ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने कुछ सवाल पूछे तो वह सवालों के जवाब नहीं दे सका।

इसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने आशंका पर उसको पकड़ लिया और उन्होंने घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई। थाने में पहले तो युवक गुमराह करने की कोशिश करता रहा लेकिन उसका नाटक ज्यादा देर तक नहीं चल सका। पुलिस ने सख्ती से युवक से पूछताछ की तो वह माफी मांगने लगा। उसने पुलिस को आपना नाम राम शुक्ला बताया।

Traffic Inspector, Traffic Inspector Arrested, Fake Policeman, Fake Policeman in up, Fake Policeman in kanpur, Kanpur District of UP, Arrested A Fake Policeman, state news इस आईकार्ड का इस्तेमाल करता था शख्स।

युवक ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसको सिपाही सत्येन्द्र सिंह के नाम का आईकार्ड सड़क पर पड़ा हुआ मिला था। जिसका इस्तेमाल वह टोल टैक्स व अन्य सार्वजनिक संस्थानों में किया करता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक ने सत्येन्द्र सिंह नाम के सिपाही का कार्ड पा गया था और उस पर अपनी फोटो चस्पाकर गलत काम करता था। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.