ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: बीच सड़क पर नाचने लगा इंस्‍पेक्‍टर, ट्रैफिक आधे घंटे तक रहा बाधित

गुरूग्राम में बीच सड़क पर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर शराब के नशे में अपनी गाड़ी लगा डांस करने लगे। इससे वहां करीब आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। गाडि़यों की लंबी कतार लग गई।

बीच सड़क पर शराब के नशे में नाचता रहा पुलिस इंस्पेक्टर (Photo courtesy- Video grab)

हरियाणा के गुरूग्राम में एक इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। आरोपी जवान का नाम तरुण दहिया है। गुरूग्राम के शीतला माता रोड स्थित ब्रजवाशी रेस्टोरेंट के सामने नशे में धुत्त तरूण ने अपनी फॉच्यूर्नर गाड़ी बीच सड़क पर खड़ी कर दी और तेज आवाज में म्यूजिक बजा अपने दोस्त के साथ डांस करने लगे। बीच सड़क पर गाड़ी लगा देने की वजह से वहां ट्रैफिक जाम लगा गया। सूचना मिलने पर ड्यूटी पर तैनात पीसीआर के जवान जब वहां पहुंचे तो सिविल ड्रेस में डांस कर रहे दहिया ने पुलिसकर्मियों को ही नौकरी से निकालने की धमकी दे डाली। इसके बाद रात दो बजे एसीपी खुद मौके पर पहुंचे और उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। लेकिन दहिया ने यहां भी दबंगई दिखानी शुरू कर दी। जब कुछ देर बाद उसका नशा उतरा तो वह माफी मांगने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तत्काल कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। उसके उपर विभागीय कार्रवाई के लिए अनुशंसा की गई है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात करीब 1:30 बजे शराब के नशे में नूह जिले के तारू क्राइम यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर तरूण दहिया अपने दोस्त के साथ बीच सड़क पर गाड़ी लगा डांस करने लगे। इस वजह से वहां लंबा जाम लग गया। इस दौरान स्थानीय ढ़ाबा संचालक जब उन्हें गाड़ी हटाने के लिए समझाने गए तो इंस्पेक्टर ने अपने पद का धौंस दिखाते हुए कहा कि, “मैं इंस्पेक्टर हूं और सड़क पर डांस कर सकता हूं।” तकरीबन आधे घंटे से लेकर एक घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया। इस दौरान पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस जवानों के साथ भी इंस्पेक्टर ने बदसलूकी की। आखिरकार पुलिस की टीम वहां पहुंची और इंस्पेक्टर तथा उनके दोस्त को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर सेक्टर पांच स्थित थाने ले गई। बताया जाता है कि दहिया के परिवारवाले गुरू्ग्राम में ही रहते हैं और फॉच्यूर्नर गाड़ी भी उनकी ही है।

पेट्रोलिंग पार्टी के सब इंस्पेक्टर सकेंदर कुमार द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार, “दहिया और उनके दोस्त रात करीब 1:20 में बीच सड़क पर अपनी एसयूवी गाड़ी लगाकर डांस करते पाए गए। उस समय हम नियमित पट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। उनके द्वारा सड़क पर गाड़ी लगाने की वजह से काफी लंबा जाम लग गया था। स्थानीय दुकानदार और ढ़ाबा संचालकों ने बताया कि वे करीब आधे घंटे से ज्याद समय से हंगामा कर रहे थे। जब हमने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनमें से एक ने अपना परिचय इंस्पेक्टर तरूण दहिया के रूप में दिया। तब तक कई गाडि़यों की लंबी कतार लग गई थी। माहौल तनावपूर्ण हाे रहा था, ऐसे में वरिय अधिकारियों के निर्देश पर हम उन्हें थाने ले गए। लेकिन दहिया ने हमारे साथ भी बदतमीजी की।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App