ताज़ा खबर
 

सेल्फी लेने के चक्कर में समुद्र में डूबे, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

दिनेश और उनके दो दोस्त नॉर्थ गोवा स्थित बागा बीच पर बैठे हुए थे। इस दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में तीनों समुद्र के बेहद पास चले गए। तब ही समुद्र से उठी ऊंची लहरों ने अचानक तीनों दोस्तों को अपनी आगोश में ले लिया।

Author Updated: June 18, 2018 6:15 PM
गोवा में समुद्र की लहरों ने ली एक शख्स की जान फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

गोवा में सेल्फी के चक्कर में एक टूरिस्ट की जान चली गई। 28 साल के दिनेश कुमार रंगनाथन अपने कुछ दोस्तों के साथ गोवा घूमने के लिए आए थे। दिनेश तमिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले थे। जानकारी के मुताबिक दिनेश और उनके दो दोस्त नॉर्थ गोवा स्थित बागा बीच पर बैठे हुए थे। इस दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में तीनों समुद्र के बेहद पास चले गए। तब ही समुद्र से उठी ऊंची लहरों ने अचानक तीनों दोस्तों को अपनी आगोश में ले लिया। किसी तरह दो लोग समुद्र की ऊंची लहरों से निकल पाने में कामयाब हो गए। लेकिन जब लहरें शांत हुईं तो दिनेश का कहीं अता-पता नहीं चल सका। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे समुद्र से उठी एक ऊंची लहर कुछ ही पलों में एक इंसान को निगल जाती है।

इस हादसे ने दिनेश के साथ वहां मौजूद उसके दोस्तों को सन्न कर दिया। फिलहाल पुलिस ने बाद में दिनेश का शव बरामद कर लिया। इधर गोवा में ही एक और ऐसा ही हादसा हुआ। सिनक्वीरियम बीच पर 33 साल के शशिकुमार वासन भी समुद्र की तेज लहरों की चपेट में आ गए। शशिकुमार वासन भी तमिलनाडु के ही रहने वाले थे।

पहले भी सेल्फी के चक्कर में हुए हादसे:16 जून को मुंबई के मशहूर मरीन ड्राइव के पास एक 12 साल के लड़के की मौत समुद्र की तेज लहरों में बहने की वजह से हो गई थी। इसी साल मार्च के महीने में एक और घटना सामने आई थी जिसमें सेल्फी के चक्कर में एक युवक की जान चली गई थी। राजधानी दिल्ली के विजय विहार इलाके में रहने वाला युवक पिस्तौल के साथ अपनी सेल्फी ले रहा था, तभी अचानक ट्रिगर दब गई और युवक की मौत हो गई। पिछले साल जुलाई में नागपुर में सेल्फी लेने के चक्कर में वैना डैम में नाव पलट गई थी। इस हादसे में 8 युवकों की मौत हो गई जबकि 2 युवक तैरकर बाहर निकल गए। बतलाया जा रहा था कि नाव में सवाल लड़के सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे, जिसकी वजह से नाव का बैलेंस बिगड़ गया और वह पलट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक: बहन की मौत पर कोई रिश्‍तेदार नहीं आया, आस-पास के मुस्लिमों ने करवाया अंतिम संस्‍कार
2 दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येन्‍द्र जैन आईसीयू में भर्ती, नसों के जरिए दी जा रही दवाइयां
3 दर्दनाक हादसा: रोड एक्सीडेंट में जीभ कटकर गले में अटकी, छात्र ने तोड़ दिया दम
जस्‍ट नाउ
X