ताज़ा खबर
 

VIDEO: संसद भवन परिसर में फुटबॉल खेलते नजर आए TMC सांसद, कहा- मोदी जी पॉलिटिक्स कम, फुटबॉल ज्यादा खेलें

संसद भवन परिसर में टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी फुटबॉल के साथ ड्रिबलिंग करते दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि भारत एक दिन फुटबॉल विश्व कप खेले।

संसद भवन परिसर में फुटबॉल खेलते टीएमसी सांसद (फोटो सोर्स – ANI)

संसद भवन परिसर में उस वक्त एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी क्रिकेट की तरह फुटबॉल को भी लोकप्रिय बनाने की गुजारिश के साथ गांधी प्रतिमा के सामने फुटबॉल के साथ ड्रिबलिंग करते दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि भारत एक दिन फुटबॉल विश्व कप खेले। इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं। हम पीएम मोदी के पास फुटबॉलरों के साथ जाएंगे, और उन्हें कहेंगे कि ‘पॉलिटिक्स कम, खेल ज्यादा, फुटबॉल ज्यादा खेलें। वह दिन जरूर आएगा।” बता दें कि प्रसून बनर्जी पश्चिम बंगाल की हावड़ा लोकसभा सीट से चुनकर आएं हैं।

 

दरअसल, कल भारत को न्यूजीलैंड के हाथों क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जब सांसद प्रसून बनर्जी संसद भवन परिसर में भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान गौतम सरकार के साथ फुटबॉल खेलते दिखे तो एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस फुटबॉल प्रदर्शन का उद्देश्य क्रिकेट की तरफ फुटबॉल के खेल को भी देश का प्यार और समर्थन मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हम फुटबॉलरों को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इस बीच करीब आधे घंटे तक उन्होंने पैरों से फुटबॉल पर करतब दिखाए।

National Hindi News, 11 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

वहीं प्रसून बनर्जी के साथ फुटबॉल खेलते भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान गौतम सरकार ने कहा कि फुटबॉल खेलने से भगवान और अल्लाह के दर्शन होते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि गांधी जी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करने का उद्देश्य लोगों को खेल के प्रति जागरुक करना है। बता दें कि इस दौरान दोनों को फुटबॉल खेलते हुए देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकारी जमीन पर मस्जिद और कब्रिस्तान बनवाने का लगाया आरोप, BJP सांसद ने एलजी को सौंपी लिस्ट
2 UP: कानपुर में इंस्पेक्टर का ट्रांसफर हुआ तो भावुक हो गए लोग, बग्घी में बैठाकर बैंड-बाजे से दी विदाई
3 उत्तर प्रदेश: पुलिस इंस्पेक्टर ने पूरे स्कूल के सामने प्रिंसिपल से मांगी माफी, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X