ताज़ा खबर
 

तृणमूल सांसद की कोठी में मर्डर: मेड को रिश्तेदार से हुआ प्यार, प्रेमी के जरिए करा दिया पति का कत्ल!

वारदात के समय सुरेश अपने घर में अकेला था और उसकी पत्नी अंजू घटना के समय अपने तीनों बच्चों को बाहर टहलाने ले गई थी। साथ ही जब वह घर से बाहर निकली तो उसे फोन पर बात करते देखा गया था।

murder caseप्रतीकात्मक तस्वीर।

बीते दिनों तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी की दिल्ली स्थित कोठी के सर्वेंट क्वार्टर में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस ने हत्या की उस गुत्थी को सुलझा लिया है। खुलासे के अनुसार, व्यक्ति की हत्या में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी की संलिप्तता सामने आयी है। एनबीटी की एक खबर के अनुसार, हत्या के पीछे विवाहोत्तर संबंधों के साथ ही कई अन्य कारण भी थे, जिनके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस के अनुसार, सांसद कैंटीन के पीछे की तरफ एक सर्वेंट क्वार्टर ब्लॉक है। इसी ब्लॉक के एक फ्लैट में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की कोठी का सर्वेंट सुरेश कुमार सैनी अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था।

बीती 7 जून को सुरेश की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद रात करीब 12.50 बजे पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली। सुरेश के पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ। दरअसल वारदात के समय सुरेश अपने घर में अकेला था और उसकी पत्नी अंजू घटना के समय अपने तीनों बच्चों को बाहर टहलाने ले गई थी। साथ ही जब वह घर से बाहर निकली तो उसे फोन पर बात करते देखा गया था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि अंजू के पास दो मोबाइल थे और एक मोबाइल से वह शिवम नाम के युवक से लंबी बातचीत किया करती थी। शिवम, अंजू का रिश्तेदार है। साथ ही पुलिस को यह भी पता चला कि घटना के वक्त दो लोग मास्क पहने हुए देखे गए थे।

शक के आधार पर पुलिस ने शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया। आरोपी ने एक नाबालिग के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस जांच में पता चला है कि सुरेश के घर पर उसके दोस्तों का खूब आना जाना था, जिससे अंजू अपने पति से नाराज रहती थी। इसके अलावा दोनों पति-पत्नी की उम्र में 16 साल का फासला भी था। इसी बीच महिला की नजदीकी शिवम के साथ बढ़ गई और इसी के चलते पति को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुरेश की हत्या की साजिश रची।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kolkata: मृतक के परिजनों का आरोप- डॉक्टरों ने हमारे साथ भी मारपीट की, शव देने से किया इनकार
2 अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे, कहा- यह हिंदुवादी सरकार है, सबका मानना है मंदिर बनना चाहिए तो मंदिर बनकर ही रहेगा
3 Noida: खेल-खेल में दबाया लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर, गोली चलने से भाई-बहन घायल
ये पढ़ा क्या?
X