सरकारी दफ्तर में बंदूक के साथ पोज देतीं नजर आईं TMC नेता, BJP नेता ने कसा तंज- तलाशी लेंगे तो बम भी मिलेगा; पार्टी बोली- करेंगे जांच

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक सरकारी दफ्तर में TMC की एक नेता की बंदूक के साथ पोज देने की एक कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

TMC leader Minalini Mandol Maity
टीएमसी नेता का सरकारी दफ्तर में हाथ में बंदूक के साथ पोज देने की Photo वायरल

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक सरकारी दफ्तर में TMC की एक नेता की बंदूक के साथ पोज देने की एक कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे मंगलवार को सियासी विवाद पैदा हो गया। ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष मृणालिनी मंडल मैती कथित फोटो में एक आधिकारिक कुर्सी पर बैठी हैं और उनके एक हाथ में बंदूक है।मैती टीएमसी महिला इकाई की जिला इकाई की अध्यक्ष भी हैं।

टीएमसी पर निशाना साधते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष गोबिंद चंद्र मंडल ने आरोप लगाया, “अगर उनकी तलाशी ली जाए तो पुलिस को बम और राइफल भी मिलेगी। यह टीएमसी की संस्कृति है। पुलिस नौकरी जाने के डर से कुछ नहीं कर रही है। ”

टीएमसी ने कहा कि पुलिस मामले को देखेगी। टीएमसी के राज्य महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा, “आधिकारिक कुर्सी पर बैठकर कोई पिस्तौल से नहीं खेल सकता। पुलिस जांच करेगी कि यह असली पिस्तौल है या खिलौने वाली पिस्तौल है। लेकिन, मुझे फोटो से जो पता चल रहा है, उससे यह एक असली पिस्तौल लगती है। ऐसी घटना से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।”

यह पहली बार नहीं है जब मैती किसी विवाद में फंसी हैं। इससे पहले उनके पति पर क्षेत्र के प्रखंड विकास अधिकारी के कार्यालय में एक सरकारी अधिकारी की पिटाई का आरोप लगा था।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट