ताज़ा खबर
 

TMC नेता का पीएम मोदी पर हमला, पूछा- क्या आप सैनिकों को बिना योजना बनाए मरने के लिए भेज रहे हैं?

तृणमूल कांग्रेल के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा कि क्या आप हमारे सैनिकों को बिना कोई योजना बनाए मरने के लिए भेज रहे हो?

तृणमूल कांग्रेल के नेता डेरेक ओ ब्रायन फोटो सोर्स-ANI

तृणमूल कांग्रेल के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी और शाह राजनीतिक हित साधने के लिए सशस्त्र बलों का इस्तेमाल कर रहे हैं। ब्रायन ने पूछा कि मोदी जी क्या आप सैनिकों को बिना किसी योजना बनाए मरने के लिए भेज रहे हो? या फिर आपका उद्देश्य केवल चुनाव जीतना है? इसके अलावा ब्रायन ने कहा कि हमें सेना पर विश्वास और गर्व है, लेकिन हम जुमला जोड़ी पर यकीन नहीं करते।

दरअसल, वायुसेना प्रमुख धनोआ ने रविवार को प्रेस वार्ता करके बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था,  ‘‘भारतीय वायुसेना मरने वालों की गिनती नहीं करती।’’ इसके बाद ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया। उन्होंने लिखा, ‘‘पीएम मोदी क्या आप सैनिकों को बिना कोई योजना बनाए मरने के लिए या किसी उद्देश्य से भेज रहे हैं? या फिर आपका उद्देश्य केवल चुनाव जीतना है? आपने शहीद जवानों की बेशकीमती तस्वीरों को अपनी राजनीतिक रैली में टांगकर उनका कद छोटा कर दिया।’’

इसके बाद डेरेक ओ ब्रायन ने लिखा, ‘‘हम सभी को सशस्त्र बलों पर विश्वास है और उन पर गर्व भी है। हालांकि, हम जुमला जोड़ी (पीएम मोदी और अमित शाह) पर भरोसा नहीं करते। क्या आप हमारे जवानों को बिना किसी योजना के मरने के लिए भेज रहे हैं? उन्होंने 17 फरवरी को असम में अमित शाह द्वारा दिए गए भाषण की ओर इशारा करते हुए भी तंज कसा। बता दें कि ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। ममता भी बीजेपी पर सेना के राजनीतिक इस्तेमाल का आरोप लगा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App