ताज़ा खबर
 

सरकारी एंबुलेंस नहीं मिली, पोस्‍टमॉर्टम के लिए बाइक पर मां की लाश लेकर गया युवक

मध्य प्रदेश से शर्मनाक घटना सामने आई है।जहां कई बार फोन करने के बाद भी सरकारी एंबुलेंस नहीं मिली तो युवक को मां की लाश मोटरसाइकिल से पोस्टमार्टम हाउस तक ले जानी पड़ी।

Author नई दिल्ली | July 11, 2018 1:09 PM
एंबुलेंस न मिलने पर मां की लाश को बाइक पर लेकर पोस्टमार्टम घर पहुंचा युवक(फोटो-एएनआई)

मध्य प्रदेश से शर्मनाक घटना सामने आई है।जहां कई बार फोन करने के बाद भी सरकारी एंबुलेंस नहीं मिली तो युवक को मां की लाश मोटरसाइकिल से पोस्टमार्टम हाउस तक ले जानी पड़ी। मां की लाश संग युवक का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग की भद्द पिट रही है। लोग सरकारी सिस्टम पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स, के मुताबिक टीकमगढ़ के मस्तापुर गांव निवासी कुंवर बाई की सांप काटने से मौत हो गई थी। पुलिस केस होने के कारण लाश का पोस्टमार्टम जरूरी था। ऐसे में बेटे ने कई बार नंबर डायल कर एंबुलेंस बुलाने की कोशिश की, मगर एंबुलेंस सेवा नहीं मिली।

थकहारकर बेटे ने मां की लाश को बाइक पर किसी तरह बांधी और पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंचा। मध्य प्रदेश में सरकारी सिस्टम की इस संवेदनहीनता को देखकर लोग हैरान रह गए। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग की खिंचाई की। कहा कि इससे बड़ी लापरवाही और संवेदनहीनता नहीं हो सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App