ताज़ा खबर
 

बेटिकट यात्रा करते पकड़े जाने पर महिला ने कहा- जाओ पहले माल्‍या को पकड़कर लाओ

महिला का नाम प्रेमलता भंसाली है। फिलहाल इस महिला को भायखला के महिला जेल मे ले जाया गया है।
Author मुंबई | March 23, 2016 12:00 pm
विजय माल्‍या पर 17 बैंकों का 7800 करोड़ रुपये बकाया है।

मुंबई लोकल ट्रेन में रविवार को रेलवे ने बेटिकट यात्रा कर रही एक महिला को पकड़ा और जुर्माना भरने को कहा। इस पर महिला ने जो जवाब दिया उसे सुनकर लोग दंग रह गए। महिला ने जुर्माना भरने के बजाय कहा, ‘जाओ पहले सरकार को 9000 करोड़ का चूना लगाकर भागने वाले विजय माल्या को पकड़कर लाओ।’। महिला को जुर्माना न भरने पर सात दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।

महिला का नाम प्रेमलता भंसाली है। फिलहाल इस महिला को भायखला के महिला जेल मे ले जाया गया है। प्रेमलता का दक्षिण मुंबई में 5 से 7 करोड़ रुपए का फ्लैट है और पति बिजनेसमैन हैं। उन्‍होंने 10 रुपये का टिक‍ट नहीं खरीदा था। उनका कहना है, ‘मैं गरीबों की लड़ाई लड़ रही हूं। सरकार माल्या को तो पकड़ नहीं पाई और गरीबों को परेशान कर रही है।’ महिला ऐल्फिंस्टन स्टेशन से रविवार को घर आ रही थी। टीटीई ने टिकट न होने पर जब उससे 260 रुपए का जुर्माना भरने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया।

इसके बाद जब उन्हें जीआरपी दफ्तर में ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने करीब 12 घंटो तक अधिकारियों से बहस की। महिला ने कहा कि अधिकारी माल्‍या के खिलाफ नरमी क्‍यों बरत रहे हैं जबकि आम आदमी को परेशान किया जा रहा है। बाद में उन्हें कोर्ट में उपस्थित रहने को कहकर पर्सनल बॉंड पर छोडा था। रेलवे कोर्ट में भी वह काफी देर बाद आईं। हालांकि उन्‍होंने वहां गुनाह कबूल किया, लेकिन जुर्माना भरने से मना कर दिया। इस पर कोर्ट ने सात दिन जेल की सजा सुनाई। पुलिस ने प्रेमलता के पति रमेश को भी बुलाया लेकिन वह जुर्माना न देने पर अड़ी रहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Anoop
    Mar 24, 2016 at 4:09 am
    मध्यम आदमी अगर कर्ज लेता तो उसे कभी का ही पकड़ लेते ,और या तो वो आत्महत्या कर लेता या मुंह नहीं दिखाता. खैर हमारे यहाँ ऐसा होता आया है , माल्या जैसा शख्स मुंह तो दिखा ही रहा है
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      santosh
      Mar 23, 2016 at 3:01 pm
      ी किया ऐसा ही करने की जरुरत है हम सब को रस्ते पे आ कर जवाब मांगने की जरुरत है। छोटी सी बात के लिए कोर्ट ने सात दिन की सजा सुना दी और वो माल्या ने करोड़ो डूबा दिए फिर भी कोर्ट उसे मोहलत दे रही है।
      (1)(0)
      Reply
      1. M
        Mohan
        Mar 25, 2016 at 4:22 pm
        सरकार को उसकी प्राथमिकता जताने के लिए ऐसे अयोग आंदोलन किये जाने चाहिए और इसका ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार किया जाना चाहिए ।
        (0)(0)
        Reply
        1. R
          ramji tiwari
          Mar 23, 2016 at 11:18 am
          मतलब माल्या कई लड़कियो के साथ सोता था ,तो ये मोहतरमा भी कई पुरुषो के साथ सोयेगी। व्हाट न ironi
          (1)(1)
          Reply
          1. M
            Mukesh Kumar
            Mar 30, 2016 at 8:33 am
            इस देश में आम आदमी की कोई औकात नहीं है बस विजय मालिया जैसे लोगो को पुलिस और सरकार खुले आम कही भी आने जाने की छूट देती जिसके खिलाफ लोगो को धोका देने और ९००० करोड़ रुपया का चुना लगने का आरोप है तड़ीपार होने का आरोप है | ऐसे लोग कैसे बच के निकल जाते है और आम लोगो के साथ छोटी सी गलती के लिए उन्हें जेल में ठूस दिया जाता है..... सच में इस देश का कुछ नहीं हो सकता.
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments