ताज़ा खबर
 

BJP सांसद को सपना चौधरी ने दिया जवाब, बोलीं- वो जरूर मेरे ठुमके देखते होंगे

चोपड़ा ने रविवार (24 जून) को सपना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, "कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।"

हरियाणवी सिंगर और डांसर ने जानें ठुमके वाली बताने पर बीजेपी सांसद को क्या जवाब दिया। (फोटोः FB/ANI)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने खुद को ठुमके वाली बताने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है, “वह भी मेरे ठुमके देखते होंगे, लिहाजा उन्होंने यह बयान दिया। उन्हें इसके लिए शुक्रिया। ऐसा कह सांसद ने मेरी तारीफ की है।”

करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने रागिनी गायिका को ठुमके लगाने वाली बताया था। उनकी यह टिप्पणी तब आई, जब सपना के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। दावा किया गया कि शुक्रवार को सपना कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई।

चोपड़ा ने रविवार (24 जून) को सपना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, “कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।”

सपना ने इसी पर पलटवार करते हुए कहा, “मेरी छवि अच्छी है। मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड वाले किस छवि के बारे में बात करते हैं।” उन्होंने आगे बीजेपी सांसद की टिप्पणी पर बताया, “वह भी मेरे ठुमके देखते होंगे, इसलिए उन्होंने यह बयान दिया। मैं उन्हें शुक्रिया कहूंगी। तारीफ करने के लिए शुक्रिया। किसी के बारे में जाने-समझे बिना आपको उसके बारे में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं होता।”

बकौल हरियाणवी डांसर, “बीजेपी सांसद के लिए भले ही मैं ठुमके वाली हूं, लेकिन मेरा काम ही मेरा फर्ज है। मैं उसे आगे भी निभाती रहूंगी। कांग्रेसियों ने मेरे सामने कुछ विकल्प रखे हैं। मुझे अच्छे लगे तो चुनूंगी। मगर फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है। मुझे उन्होंने बुलाया था, लिहाजा गई थी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App