ताज़ा खबर
 

यूपी: मथुरा जिला जेल से तीन कैदी फरार, चार जेल अधिकारी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला जेल से रविवार देर रात नए साल के जश्न के दौरान तीन कैदी कोहरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए।

Author लखनऊ | January 1, 2018 1:27 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला जेल से रविवार देर रात नए साल के जश्न के दौरान तीन कैदी कोहरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। पुलिस तीनों कैदियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, फरार होने वाले कैदियों में कलुआ, राहुल और संजय शामिल हैं। तीनों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा चल रहा था। जेल सूत्रों के अनुसार, देर रात घना कोहरे होने के कारण दृश्यता इतनी कम थी कि 10 मीटर की दूरी तक दिखाई नहीं दे रहा था। इसका फायदा उठाकर बैरक-17 के तीनों कैदी फरार हो गए।

जेल अधीक्षक शैलेंद्र कुमार के मुताबिक, देर रात से ही तीनों कैदियों की तलाश की जा रही है। फरार कैदियों में कलुआ, राहुल और संजय हैं। कलुआ उर्फ शेरा वृंदावन का है। दूसरा कैदी संजय आगरा का जबकि तीसरा कैदी राहुल कुशवाहा भी आगरा का ही है। तीनों कैदियों की तलाश की जा रही है। एएनआई के मुताबिक, मथुरा जेल से तीन कैदियों के भागने के मामले में 4 जेल अधिकारियों के सस्पेंड कर दिया गया है।

HOT DEALS
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹900 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App