ताज़ा खबर
 

सूरत पहुंचे अमित शाह तो तीन पाटीदार नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

अमित शाह गुरुवार को पाटीदार अभिवादन समिति के सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

Author सूरत | September 8, 2016 2:34 PM
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (Express/File Photo: Javed Raja)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सूरत में एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचने पर पुलिस ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के तीन नेताओं को हिरासत में ले लिया है। अमित शाह गुरुवार को पाटीदार अभिवादन समिति के सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इस पार्टी का नेतृत्व व्यापारी महेश स्वानी कर रहे हैं। पुलिस ने जिन नेताओं को हिरासत में लिया है, उनमें हार्दिक पटेल के नजदीकी और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति सूरत के सह-संजोयक धार्मिक मालवीय, पंकज सिधपारा और विष्णु पटेल शामिल हैं। हालांकि, पुलित रेश्मा पटेल और अल्पेश कथेरिया को भी ढूंढ़ रही थी।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सदस्य पाटीदार बहुल इलाकों में बैठक कर रहे थे और लोगों से अपील कर रहे थे कि वे बड़ी संख्या में सड़क पर उतरें और इस समारोह का विरोध करें। बता दें, अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सहित अन्य भाजपा नेताओं के स्वागत में लगाए गए पोस्टर्स बुधवार को फाड़ दिए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। ये पोस्टर्स पाटीदार बहुल इलाके में फाड़े गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने में लगी हुई है। पाटीदार अभिवादन समिति का कहना था कि ये पोस्टर कांग्रेस ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सदस्यों के साथ मिलाकर फाड़े हैं। साथ ही कहा था कि इनकी कोशिश है कि वे समारोह में खलल पैदा करें।

Read Also: सूरत में लगे पोस्टर, अमित शाह को जनरल डायर और मां-बहनों का अपमान करने वाला बताया

Read Also: सूरत: इवेंट से एक दिन पहले अमित शाह और विजय रुपाणी के स्वागत में लगाए गए पोस्टर्स फाड़े गए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App