ताज़ा खबर
 

यूपी: बागपत में ट्रेन के भीतर तीन मौलवियों की बुरी तरह पिटाई

बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Author बागपत | November 23, 2017 1:51 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Express Photo)

बागपत कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की कथित तौर पर पिटाई की। पुलिस अधीक्षक (बागपत) जय प्रकाश सिंह ने गुरुवार सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे। सिंह ने बताया कि ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। इन युवकों ने इनकी पिटाई कर दी। बागपत में अम्हैड़ा स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष द्वारा हंगामा किया गया।

मामला हालांकि राजकीय रेलवे पुलिस क्षेत्र का था फिर भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। रास्ते में इनका ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगड़ा हुआ। रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी।

कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार, मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को स्थानान्तरित किया जा रहा है। घटना के संबंध में बागपत जीआरपी ने बताया कि उन्हें गुरुवार सुबह घटना की जानकारी मिली है जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App