ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद सीएम की बेटी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (Express Photo)

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद उनकी बेटी की सुरक्षा के लिए एक ऑफिसर की तैनाती की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। एएनआई के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय के पास 9 जनवरी को एक अज्ञात ईमेल आया है, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने सीएम की बेटी की सुरक्षा के लिए एक पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को तैनात कर दिया है। मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल फिलहाल आईआईटी दिल्ली से पढ़ाई कर रही हैं। खुद अरविंद केजरीवाल ने भी आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की पढा़ई की है। राजनीति में आने से पहले केजरीवाल आईआरएस ऑफिसर थे।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम केजरीवाल को ईमेल के माध्यम से धमकी मिली है। इससे पहले वर्ष 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय में ई-मेल भेज धमकी दी गई थी। वहीं, वर्ष 2016 में दिल्ली पुलिस के आपातकालीन नंबर 100 पर कॉल कर भी केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App