scorecardresearch

MP में विधायक का घर भी सुरक्षित नहीं, BSP MLA के सरकारी आवास में ताला तोड़ घुसे चोर; ले उड़े ये सामान

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से विधायक आवास से चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP में विधायक का घर भी सुरक्षित नहीं, BSP MLA के सरकारी आवास में ताला तोड़ घुसे चोर; ले उड़े ये सामान
बीएसपी विधायक रमाबाई सिंह। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरों के हौसले बुलंद हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी में चोर अब माननीयों को भी नहीं बख्श रहे हैं। रविवार की देर रात चोरों ने दमोह के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह के बंगले पर धावा बोल दिया।

बीएसपी विधायक रामबाई सिंह का सरकारी आवास भोपाल के टीटी नगर 74 बंगले स्थित D/23 है। जो BSP के प्रदेश कार्यालय के ठीक सामने स्थित है। जहां पर चोरों ने रविवार देर रात हाथ साफ कर दिया।

विधायक रामबाई जब सोमवार को दमोह से वापस भोपाल पहुंची, तब इस चोरी का पता चला। विधायक के ड्राइवर की शिकायत पर टीटीनगर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

मामला विधायक से जुड़े होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगले और आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की पड़ताल शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस को चोरी के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है।

विधायक रामबाई के वाहन चालक जितेन्द्र चौहान ने पुलिस को बताया कि 19 जुलाई को 74 बंगला के शासकीय आवास में ताला लगाकर दमोह गए थे और जब सोमवार को वापस आए तो देखा कि बंगले के ताले टूटे पड़े है। अंदर घर का सामान बिखरा था। यहां तक चोर काजू-बादाम भी ले गए।

चोर आवास से किराना के सामान के साथ ही अन्य कीमती सामान गायब हो गया है। पुलिस का कहना है कि चोरी के सामान की सूची विधायक उपलब्ध कराएंगी। विधायक रामबाई का कहना है कि चोर बंगले से पंखे, लाइट और बाहर का सामान भी चोरी करके ले गए हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट