ताज़ा खबर
 

VIDEO: पिस्तौल दिखाकर लूटपाट करना चाहता था बदमाश, दुकानदार ने दिखाई ऐसी बहादुरी कि भागना पड़ा

वीडियो में दिख रहा है कि बंदूक देखकर भी स्टोर संचालक नहीं डरा और उसने बदमाश के ऊपर हमला बोल दिया। दुकानदार की हिम्मत देखकर चोर वहां से बिना कोई सामान लिए फरार हो गए। यह पूरी वारदात स्टोर में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में चोर आए दिन नई-नई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बिना किसी डर से चोर बंदूक की नोंक पर अपने मकसद में कामयाबी पा रहे हैं। जान के डर से लोग उनका विरोध भी नहीं कर पाते और वे अपने इरादों में सफल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें दुकानदार की बहादुरी के चलते चोरों को उल्टे पैर ही मौके से भागना पड़ गया। न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में 4 मार्च को तीन बदमाश आयुर्वेदिक पतंजलि स्टोर में लूट के इरादे से घुसे थे, लेकिन वहां मौजूद स्टोर संचालक ने बड़ी ही बहादुरी से उनका सामना किया और उन्हें अपने इरादों में कामयाब नहीं होने दिया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से एक बदमाश ने स्टोर संचालक को बंदूक दिखाकर डराने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बंदूक देखकर भी स्टोर संचालक नहीं डरा और उसने बदमाश के ऊपर हमला बोल दिया। दुकानदार की हिम्मत देखकर चोर वहां से बिना कोई सामान लिए फरार हो गए। यह पूरी वारदात स्टोर में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों का पता लगा रही है।

स्टोर संचालक ने घटना के बारे में बताया, ‘मैं अकेला था उस वक्त काउंटर पर, तब तीन लोग आए, उन्होंने जूस लिया, उसके बाद पैसे भी दे दिए। पैसे देने के बाद दो बंदे एक तरफ से और तीसरा दूसरी तरफ से आ गया। दोनों ने मेरे ऊपर बंदूक तान दी और एक ने मेरे पैसे छीनने की कोशिश की। मेरे साथ उनकी हाथापाई हुई और तीनों भाग गए।’ पुलिस ने कहा, ‘सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पतंजलि स्टोर का मैनेजर जो उस वक्त मौके पर था उसने अपनी तरफ से लिखित शिकायत भी पुलिस को दे दी है। अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App