ताज़ा खबर
 

चोर ने कुछ इस तरह चुराईं 1 करोड़ की घड़ियां कि पुलिस भी है हैरान

सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि घटना संदिग्ध है। घटना स्थल को देखने से लग रहा था कि चोरी से पहले रेकी की गई। घटना को अंजाम देने वाले को यहां रखे सामान के बारे में पूरी जानकारी थी।

Author वाराणसी | June 12, 2016 1:25 AM
Pakistan balochistan, Pakistan spiritual leader, Pakistan Shia father son, Pakistan Karachi News, Pakistan Latest news, balochistan newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

शहर के व्यस्त इलाका पुलिस चौकी के पास भेलूपुर थाना क्षेत्र के मानस मंदिर स्थित एक घड़ी के शोरूम से शुक्रवार रात चोर 1 करोड़ की कलाई घड़ियां और 30 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गए। घटना की जानकारी शोरूम के प्रबंधक को दुकान खोलने के बाद हुई।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के केवल्यधाम कालोनी में रहने वाले अशोक कुमार तिवारी का कलाई घड़ियों का शोरूम है। रोजाना कर्मचारी शोरूम खोलते व बंद करते हैं। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने पर सीओ राजेश श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर अजीत मिश्रा डाग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जांच के बाद पता चला कि चोर शटर तोड़ कर अंदर घुसे थे। घटना को अंजाम देने के बाद वे शटर को जस का तस रखकर फरार हो गए।

सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि घटना संदिग्ध है। घटना स्थल को देखने से लग रहा था कि चोरी से पहले रेकी की गई। घटना को अंजाम देने वाले को यहां रखे सामान के बारे में पूरी जानकारी थी। उन्होंने कहा कि चोर ने सस्ती घड़ियों को छूआ तक नहीं। पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। साथ ही कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी में भाजपा जल्द ही घोषित करेगी मुख्यमंत्री उम्मीदवार का नाम
2 दिनेश शाक्य की रिपोर्ट : मृतकों व भूमिहीनों में बांट दिया मुआवजा
3 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आदर्श ग्राम योजना को ठेंगा दिखा रहे हैं इटावा के सांसद
IPL 2020 LIVE
X