ताज़ा खबर
 

चोर ने कुछ इस तरह चुराईं 1 करोड़ की घड़ियां कि पुलिस भी है हैरान

सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि घटना संदिग्ध है। घटना स्थल को देखने से लग रहा था कि चोरी से पहले रेकी की गई। घटना को अंजाम देने वाले को यहां रखे सामान के बारे में पूरी जानकारी थी।

Author वाराणसी | Published on: June 12, 2016 1:25 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

शहर के व्यस्त इलाका पुलिस चौकी के पास भेलूपुर थाना क्षेत्र के मानस मंदिर स्थित एक घड़ी के शोरूम से शुक्रवार रात चोर 1 करोड़ की कलाई घड़ियां और 30 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गए। घटना की जानकारी शोरूम के प्रबंधक को दुकान खोलने के बाद हुई।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के केवल्यधाम कालोनी में रहने वाले अशोक कुमार तिवारी का कलाई घड़ियों का शोरूम है। रोजाना कर्मचारी शोरूम खोलते व बंद करते हैं। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने पर सीओ राजेश श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर अजीत मिश्रा डाग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जांच के बाद पता चला कि चोर शटर तोड़ कर अंदर घुसे थे। घटना को अंजाम देने के बाद वे शटर को जस का तस रखकर फरार हो गए।

सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि घटना संदिग्ध है। घटना स्थल को देखने से लग रहा था कि चोरी से पहले रेकी की गई। घटना को अंजाम देने वाले को यहां रखे सामान के बारे में पूरी जानकारी थी। उन्होंने कहा कि चोर ने सस्ती घड़ियों को छूआ तक नहीं। पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। साथ ही कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X