ताज़ा खबर
 

विहिप की ममता को चेतावनी- मुस्लिम वोटों के लालच में हिंदुओं को सताना बंद करो वरना…

महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने, कहा हिंदू समाज को विभाजित करने या आतंकित करने के हर षड्यंत्र का वह मुंहतोड़ जवाब देगा। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ममता ने पिछले साल कहा था कि बंगाल में राम का क्या काम है।

Author March 28, 2018 12:32 AM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (file photo)

विश्व हिंदू परिषद् (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने यहां मंगलवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि वे मुस्लिम वोटों के लालच में हिंदुओं का दमन बंद करें, अन्यथा उनकी ऐसी हर कोशिश का बंगाल का हिंदू मुंहतोड़ जवाब देगा। यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने कहा कि हिंदू समाज ने यह सिद्ध कर दिया है कि अब वह हिंदू विरोधी और राष्ट्र विरोधी राजनीति को बर्दाश्त नहीं करेगा।

महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने, कहा हिंदू समाज को विभाजित करने या आतंकित करने के हर षड्यंत्र का वह मुंहतोड़ जवाब देगा। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ममता ने पिछले साल कहा था कि बंगाल में राम का क्या काम है। रामनवमी पर लाखों की संख्या में भाग लेकर हिंदू समाज ने सिद्ध कर दिया कि उसे अब बांटा नहीं जा सकता। इस वर्ष ममता ने स्वयं रामोत्सव मनाने की घोषणा कर भ्रम फैलाने का प्रयास किया। इस घोषणा से यह सिद्ध हो गया कि अब बंगाल में भी केवल हिंदू राजनीति ही चलेगी। विहिप का दावा है कि “ममता की रामभक्ति के इस मायावी रूप को जनता ने ठुकरा दिया और नीला झंडा फेंककर भगवा ही स्वीकार किया।”

बता दें कि पश्चिम बंगाल में रामनवमी के मौके पर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस ने जूलूस निकाले थे लेकिन बीजेपी के जुलूस में हथियार नजर आए। हालांकि ममता सरकार ने जुलूस में हथियार ले जाने की इजाजत नहीं दी थी। इसके बाद से टीएमसी आरोप लगा रही है कि बीजेपी ने रामनवमी का इस्तेमाल लोगों को बांटने के लिए किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App