ताज़ा खबर
 

भाषण के दौरान टूट गया मंच, नीचे गिर पड़े लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप सहित सभी नेता

सरस्वती पूजन से जुड़े आयोजन के दौरान राजद समर्थकों के ज्यादा संख्या में मंच पर चढ़ जाने के कारण वह टूट गया, जिससे मंचासीन सभी नेता नीचे गिर पड़े ।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 20:36 pm
तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में टूट गया मंच(फोटो-फेसबुक)

सुरक्षा व्यवस्था में चूक और आयोजनकर्ताओं की लापरवाही के कारण मंच टूट जाने से राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे  तेजप्रताप यादव सहित सभी नेता नीचे गिर गए। जिससे हड़कंप मच गया। घटना उस समय हुई, जब तेजप्रताप मंच पर चढ़कर मोबाइल से राबड़ी देवी का संदेश जनता को सुना रहे थे। इस बीच अतिउत्साह में तमाम समर्थक मंच पर चढ़ गए, जिससे मंच टूट गया। किसी तरह सभी नेताओं को समर्थकों ने उठाया और उनके पकड़े आदि दुरुस्त किए।  फिर मंच सही किया गया, तब किसी तरह कार्यक्रम निपटाया गया।
दरअसल पटना से सटे अथमलगोला के ढोकल राय टोला में वसंत पंचमी के मौके पर सरस्वती पूजन का आयोजन था। तेज प्रताप यादव बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। सभी नेताओं ने मंच पर कुर्सियां ग्रहण कर लीं थीं। जब तेजप्रताप राबड़ी देवी का मोबाइल फोन से आया संदेश लोगों को सुना रहे थे, उसी समय मंच टूटने का हादसा हो गया। मंच टूटने से सभी लोग नीचे गिर पड़े। संयोग ठीक रहा कि किसी भी नेता को चोट नहीं आई। मगर आयोजनकर्ताओं के चेहरे पर ठंड में भी पसीना छलक आया। दरअसल राजद समर्थक काफी संख्या में कार्यक्रम में आए थे। जैसे ही तेजप्रताप मंच पर चढ़े तो उनके नजदीक पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ लग गई और मंच पर ज्यादा संख्या में चढ़ जाने के कारण वह टूट गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App