ताज़ा खबर
 

रेप पर तेजस्वी का CM-PM पर वार- ‘सुशासन बाबू’ और ‘बेटी बचाओ पीएम’ की अंतरात्मा कहां गई?

तेजस्वी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि गत मार्च महीने से इस बात की जानकारी होने के बावजूद राज्य सरकार द्वारा आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं गयी और अब वहां एक लड़की को मारकर उसके शव को दफना दिए जाने की बात सामने आयी है।

Author पटना | July 23, 2018 12:42 PM
रेप को लेकर नीतीश ने पीएम और सीएम दोनों पर किया हमला

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुजफ्फरपुर सहित प्रदेश के अन्य जिलों में अल्पावास गृह की लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि राज्य सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है। तेजस्वी ने रविवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि गत मार्च महीने से इस बात की जानकारी होने के बावजूद राज्य सरकार द्वारा आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं गयी और अब वहां एक लड़की को मारकर उसके शव को दफना दिए जाने की बात सामने आयी है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि सरकार द्वारा संचालित इन अल्पावास गृहों में शरण लिए हुईं लड़कियों और महिलाओं के साथ लगातार दुष्कर्म होता रहा, पर यह ”अंतरात्मा बाबू”, बेटी बचाओ पीएम, मीडिया और देश के अन्य नागरिकों की अंतरात्मा को नहीं झकझोर पाया जो दुर्भाग्यपूर्ण है। तेजस्वी ने कहा कि ऐसा केवल मुजफ्फरपुर में ही नहीं हुआ, बल्कि पूर्वी चंपारण जिला, सिवान और वैशाली में अन्य अल्पावास गृहों में भी शोषण की सूचना है।

वहीं, मधेपुरा से सांसद और जनअधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि पुलिस को यह खुलासा करना चाहिए कि पटना में कौन ऐसे 12 विधायक, दो सांसद और चार मंत्री हैं जिनके यहां मुजफ्फरपुर और अन्य जगहों से लड़कियों को लाया गया। पटना स्थित अपने आवास पर आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए पप्पू ने मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर जो वर्तमान में जेल में बंद है, के खिलाफ वहां एक लड़की की हत्या कर उसके शव को दफना दिए जाने के मामले में भादंवि की धारा 302 के तहत भी मामला दर्ज किए जाने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App