ताज़ा खबर
 

सिगरेट के पैसे मांगे तो बुजुर्ग पर महिला ने चाकू से किया हमला, गर्म चाय भी फेंकी

पुलिस ने एक बुजुर्ग दुकानदार पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने और उन पर चाय फेंकने के आरोप में 38 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है।

Author ठाणे | November 20, 2017 1:18 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने एक बुजुर्ग दुकानदार पर कथित तौर पर चाकू से हमला करने और उन पर चाय फेंकने के आरोप में 38 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सी जे जाधव ने बताया कि शहर के नौपाडा इलाके के विष्णु नगर की रहने वाली महिला 74 वर्षीय व्यक्ति की दुकान पर अक्सर सिगरेट खरीदने आती थी लेकिन पैसे कभी-कभी ही देती थी। उन्होंने बताया कि 18 नवंबर को भी महिला दुकान आई और सिगरेट की एक डिब्बी ली लेकिन जब दुकानदार ने उससे पैसे मांगे तो उसने बुजुर्ग को गालियां देनी शुरु कर दीं। इसके बाद महिला ने दुकान से चाकू उठाया और कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया।

जाधव ने बताया कि उसने बुजुर्ग को दुकान से बाहर निकालकर कथित रुप से पीटा और दुकान में भी तोड फोड की। महिला ने पास की दुकान से गरम चाय उठाकर भी उन पर फेंकी। कुछ स्थानीय लोग बुजुर्ग को अस्पताल लेकर गए। अधिकारी ने बताया कि पीडति की शिकायत के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और भादंवि की धारा 324, 387, 427 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App