ताज़ा खबर
 

पूछा गांजा कहां मिलता है? शख्स ने बोला नहीं पता तो मार दी गोली

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त पंकज सिंह के मुताबिक शमीम डी-ब्लॉक, गाजीपुर डेरी फॉर्म में परिजनों के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी शमा परवीन, बेटा मोहम्मद अंजाल और तीन बेटियां हैं। शमीम गाजीपुर में दूध का कारोबार करते थे। बुधवार रात को वह अपने बेटे के साथ सुबह का नाश्ता लेने के लिए नीचे आए थे।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गाजीपुर में अपने घर के बाहर खड़े एक शख्स से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पूछा कि इलाके में गांजा कहां मिलता है? शख्स ने कहा कि उसे नहीं पता। इस बात को लेकर मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाश इतने नाराज हुए कि एक शख्स को गोली मार दी। घटना बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है। शोर-शराबा सुन कर जब आसपास के लोग जुटे तो बदमाश व्यक्ति को गोली मार कर फरार हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने घायल 32 साल के शमीम को पास के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश मान रही है।

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त पंकज सिंह के मुताबिक शमीम डी-ब्लॉक, गाजीपुर डेरी फॉर्म में परिजनों के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी शमा परवीन, बेटा मोहम्मद अंजाल और तीन बेटियां हैं। शमीम गाजीपुर में दूध का कारोबार करते थे। बुधवार रात को वह अपने बेटे के साथ सुबह का नाश्ता लेने के लिए नीचे आए थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और उसने रास्ता पूछने के बहाने बातचीत करने लगे। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बाद में उन दोनों ने उन से पूछा कि गांजा कहां मिलता है तो उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता। परिजनों का कहना है कि इसी बात पर बदमाशों और उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद बदमाश वहां से चले गए और थोड़ी देर बाद वह हथियार से लैस होकर आए। वापस आने के बाद बदमाशों ने उसे आवाज देकर अपने पास बुलाया। इससे पहले शमीम कुछ समझ पाते बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उपायुक्त पंकज सिंह ने बताया कि इस मामले की सभी दृष्टिकोण से छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर तलाश की जा रही है।

सड़क पर उत्पात मचाने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार
सड़क पर उत्पात मचाने वाले एक कांवड़िया को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिनों कांवड़ियों ने कार सवार लोगों से कहासुनी के बाद जमकर उत्पात मचाया था और उनकी कार तोड़ डाली थी। पुलिस ने सीसीटीवी और वीडियो फुटेज की छानबीन करने के बाद इनमें से एक कांवड़िया को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान उत्तम नगर निवासी राहुल उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी राहुल उस दिन की एक फुटेज में दिखाई दे रहा है। चोरी के एक मामले में शामिल राहुल अनपढ़ है और मजदूरी करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App