scorecardresearch

मंच पर चढ़ते ही नीचे गिरे मंत्री सिलावट, जनसंपर्क के दौरान टूटा भाजपा प्रत्याशी का स्वागत मंच

शुक्रवार को महापौर चुनाव के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट पिपली कुमार पहुंचे जहां उनका मंच टूट गया और वो गिर पड़े।

MP Cabinet Minister| Tulsiram I Indore
मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी रामः Photo Credit – @tulsi_silawat

मध्य प्रदेश में महापौर के चुनाव होने हैं। इसके लिए चुनाव प्रचार भी धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। इंदौर में भी बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने एक जनसभा का आयोजन किया था। शुक्रवार को इस जनसभा में मुख्य अतिथि के तौर पर मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं का भव्य स्वागत किया गया। अभी स्वागत का कार्यक्रम चल ही रहा था कि पूरा मंच ढह गया और नेताजी भी गिर गए। मंत्री जी के मंच से गिरने का ये वीडियो भी शूट हो गया।

इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कैसे लोग मंच पर पहुंचे और नेता जी के स्वागत के लिए एक साथ मंच की ओर चले गए जिससे मंच ढह गया। ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर हो गया और जमकर वायरल हुआ। हालांकि इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट या फिर महपौर के उम्मीदवार पुष्यमित्र बाल-बाल बच गए दोनों में से किसी को चोट नहीं लगी।

सोशल मीडिया वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि ये कार्यक्रम शुक्रवार की रात का है जब बीजेपी नेता भार्गव ने एक जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया था। जब मंच पर दोनों नेता एक साथ आए तो मंच पर अचानक स्वागत करने वालों की भीड़ बढ़ गई हालांकि इस दौरान भार्गव मंच से उतरकर थोड़ी दूर खड़े हो गए थे लेकिन कुशलता यही रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई और अगले दिन ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

इंदौर के पिपली कुमार की घटना
ये वीडियो इंदौर के पिपलिया कुमार का बताया जा रहा है जहां नेता जी का मंच टूट कर गिर गया था हालांकि लोगों ने आगे बढ़कर नेता जी को संभाल लिया और इस घटना के दौरान किसी को भी किसी तरह की चोट नहीं आई। इस हादसे के बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X