ताज़ा खबर
 

कैब लूटने की कोशिश को ड्राइवर ने किया नाकाम

कैब रुकते ही दोनों बदमाश साथ चल रहे तीसरे साथी की मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए।

सांकेतिक तस्वीर

सेक्टर-41 में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने चालक से कैब लूटने की कोशिश की। रविवार रात करीब 11 बजे सेक्टर- 105 के पेट्रोल पंप के पास लोगों की भीड़ को देखकर बंधक बना कैब चालक शोर मचाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। इससे घबराकर बदमाशों ने कैब रोक ली। कैब रुकते ही दोनों बदमाश साथ चल रहे तीसरे साथी की मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने कैब चालक की हौसला अफजाई की है। साथ ही बदमाशों की पहचान के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच रही है।

गुरुग्राम के रहने वाले प्रमोद कुमार अपनी कार को कैब के रूप में चलाते हैं। रविवार रात 8 बजे दिल्ली के शाहदरा इलाके से सवारी को नोएडा के सेक्टर- 41 लाए थे। सवारी उतारने के बाद प्रमोद कैब को किनारे खड़ी कर कुछ खाने लगे। इस बीच दो युवक उनके पास पहुंचे। सेक्टर- 105 चलने की बात कहकर दोनों कैब में बैठ गए। कुछ दूर चलने पर ही एक बदमाश ने प्रमोद की पीठ पर चाकू लगा दिया। प्रमोद को कब्जे में लेकर एक बदमाश ने पिछली सीट पर बैठा लिया। दूसरे बदमाश ने कैब चलाई। करीब 2 घंटे तक घुमाने के बाद बदमाश कैब लेकर सेक्टर- 105 के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। पेट्रोल पंप के आसपास लोगों की काफी भीड़ थी। जिसे देखकर प्रमोद शोर मचाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। थाना सेक्टर- 39 के एसएचओ अवनीश दीक्षित ने बताया कि चालक हिम्मत दिखाते हुए कैब बचाने में कामयाब रहा है।

जन्मदिन मनाने में चोरी हुए 5 मोबाइल और 2 पर्स

सेक्टर- 62 में जन्मदिन समारोह में 4 युवकों के 5 मोबाइल फोन और दो पर्स चोरी हो गए। दोनों पर्स में कुल 6700 रुपए, एटीएम, आइडी कार्ड समेत जरूरी कागजात थे। थाना सेक्टर 58 पुलिस मामले की जांच कर रही है। मूलरूप से बहराइच के रहने वाले अंकुर मौर्य सेक्टर- 62 के नवादा गांव में एक किराए के कमरे में रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App