ताज़ा खबर
 

फॉरेंसिक जांच में फर्जी निकला केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का आॅडियो क्लिप

गौतमबुद्धनगर के सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के जातीय वैमनस्यता वाले बयान की आॅडियो क्लिप फॉरेंसिक जांच में फर्जी निकली है।

Author नोएडा | August 22, 2016 4:45 AM
केन्‍द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा। (Source: PTI)

गौतमबुद्धनगर के सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के जातीय वैमनस्यता वाले बयान की आॅडियो क्लिप फॉरेंसिक जांच में फर्जी निकली है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में पता चला है कि आॅडियो क्लिप में महेश शर्मा की आवाज नहीं है। यह जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने मीडिया को जारी एक बयान में दी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक व व्यक्तिगत मंसूबों को पूरा करने के लिए सभ्य समाज में जातीय वैमनस्यता फैलाने की साजिश बेनकाब हो चुकी है।

रिपोर्ट आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने महेश शर्मा से इस साजिश में शामिल राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही करने की मांग की है, ताकि जातीय वैमनस्यता फैलाने की साजिश रचने वाले व्यक्तियों को कठोर दंड दिया जा सके। बता दें कि डॉ. शर्मा की एक आॅडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्ई थी, जिसमें एक जाति विशेष के खिलाफ डॉ महेश की टिप्पणी को सुनाया गया था। इसको लेकर जिले के कई जगहों पर डॉ. शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App