ताज़ा खबर
 

सामूहिक बलात्कार कर स्कूली छात्रा को कुएं में फेंका

एसएचओ हरदयाल सिंह ने बताया कि पीड़िता की हालत अभी ठीक नहीं है। उसकी हालत में सुधार होने पर बयान लिया जाएगा और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के भी नाबालिग होने की शुरुआती जानकारी है।

Author February 1, 2018 03:22 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान के झुंझनूं जिले के खेतड़ी में एक नाबालिग स्कूल छात्रा से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी भी नाबालिग छात्र हैं। उन्होंने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए पीड़िता को कुएं में फेंक दिया था। वह कई घंटे तक कुएं में चीखती रही। उसकी चीख पुकार पर स्थानीय लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला तो बेहोश हो गई। लड़की को गंभीर हालात में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। यह मामला खेतड़ी थाने में दर्ज किया गया है। एसएचओ हरदयाल सिंह ने बताया कि पीड़िता की हालत अभी ठीक नहीं है। उसकी हालत में सुधार होने पर बयान लिया जाएगा और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के भी नाबालिग होने की शुरुआती जानकारी है।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता जिस स्कूल में पढ़ती थी, उसी स्कूल के दो छात्रों से उसकी जान पहचान थी। आरोपी छात्रों ने उसे दो दिन पहले किसी बहाने घर से बाहर बुलाया। इसके बाद पीड़िता को अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। वहां पांच छात्रों ने उससे बलात्कार किया। पीड़िता के अचेत होने पर आरोपी उसे घर के पास ही बने एक सूखे कुएं में फेंक गए। पुलिस का कहना है कि लड़की कई घंटे तक कुएं में तड़पती रही।

पीड़िता ने होश में आने पर चीख पुकार मचाई तो स्थानीय लोगों ने रस्सी डाल कर उसे बाहर निकाला। घर नहीं पहुंचने पर लड़की के परिजन थाने पहुंच गए थे। पीड़िता के कुएं में होने की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लड़की के सिर में गंभीर चोट आई है। उसके पैरों में फ्रैक्चर भी है। पुलिस उसके ठीक होने का इंतजार कर रही है, इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की गई है। उसने जो शुरुआती बातें बताई है उसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App