ताज़ा खबर
 

पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में VIP सुविधा के मजे लेता दिखा, शहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी

पेशी के बाद वह दो महिला पुलिस कर्मियों के साथ जिला न्यायालय परिसर के एक कॉफी हाउस पहुंची और उसने बड़े इत्मीनान से चाय की चुस्कियां लीं।

Author इंदौर | Published on: August 25, 2016 2:53 AM
representative image

बहुचर्चित शहला मसूद हत्याकांड की मुख्य आरोपी जाहिदा परवेज को बुधवार को यहां न्यायिक हिरासत के दौरान एक कॉफी हाउस में पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में ‘वीआइपी सुविधा’ का लुत्फ उठाते देखा गया। चश्मदीद लोगों के मुताबिक जाहिदा को मामले की सुनवाई के लिए जेल से एक विशेष सीबीआइ अदालत में पेश किया गया था। पेशी के बाद वह दो महिला पुलिस कर्मियों के साथ जिला न्यायालय परिसर के एक कॉफी हाउस पहुंची और उसने बड़े इत्मीनान से चाय की चुस्कियां लीं। इस दौरान उसे हथकड़ी भी नहीं पहनाई गई थी। चश्मदीदों के मुताबिक जाहिदा ने कॉफी हाउस में खुशमिजाजी भरे करीब 20 मिनट बिताए।

इस दौरान वह दोनों महिला पुलिस कर्मियों से हंस-हंस कर बातें भी करती रही। उसके हावभाव देख कर जरा भी नहीं लग रहा था कि वह भोपाल की आरटीआइ कार्यकर्ता की हत्या के सनसनीखेज मामले में मुख्य भूमिका का आरोप झेल रही है और लंबे वक्त से न्यायिक हिरासत में है। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जब इस सिलसिले में पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआइजी) संतोष कुमार सिंह से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि मैंने यह वीडियो फिलहाल देखा नहीं है। मैं मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद ही इस बारे में कोई टिप्पणी कर सकूंगा।

शहला मसूद की उनके भोपाल स्थित घर के बाहर 16 अगस्त, 2011 को कथित साजिश के तहत गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जाहिदा पर आरोप है कि उसने शहला हत्याकांड की साजिश सौतिया डाह के चलते रची, क्योंकि इस आरटीआइ कार्यकर्ता की कथित नजदीकियां भोपाल के तत्कालीन भाजपा विधायक ध्रुवनारायण सिंह से लगातार बढ़ती जा रही थीं। शहला हत्याकांड के अन्य आरोपियों में जाहिदा की अंतरंग सहेली सबा फारुकी, भाड़े के हत्यारों का इंतजाम करने का आरोपी शाकिब अली उर्फ ‘डेंजर’ और भाड़े का कथित कातिल ताबिश शामिल हैं। मामले का एक अन्य आरोपी इरफान सरकारी गवाह बन चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अब ‘डॉ बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय’ के नाम से जाना जाएगा ‘भारत रत्न डॉक्टर बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय’
2 दिल्ली ही नहीं, देश के लिए भी खतरा है नीति आयोगः मनीष सिसोदिया
3 ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 13 लड़कियों समेत 53 गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X