ताज़ा खबर
 

डिजास्‍ट्रस प्राइम मिनिस्‍टर पर भी बने फिल्‍म, किसी को नहीं बख्शा जाएगा, ‘दीदी’ का पीएम मोदी पर तंज

ममता बनर्जी ने बारासात में कहा, ''अगर एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर फिल्म है तो डिजास्ट्रस प्राइम मिनिस्टर टाइटल से एक फिल्म बननी चाहिए। यह भविष्य में बनाई जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।''

Mamata Banerjee, TMC Chief, West Bengal, CM, Chief Minister, Central Health Scheme, Ayushman Bharat, Support, Modicare, K Chandrasekhar Rao, Telengana, ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल, टीएमसी, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, बीजेपी, आयुष्मान भारत योजना, राज्य समाचार, राष्ट्रीय समाचार, हिंदी समाचारप. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (फाइल फोटोः पीटीआई)

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ शुक्रवार (11 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कस दिया। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक ममता बनर्जी ने बारासात में कहा, ”अगर एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर फिल्म है तो डिजास्ट्रस प्राइम मिनिस्टर टाइटल से एक फिल्म बननी चाहिए। यह भविष्य में बनाई जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।” बता दें कि सीएम ममता बनर्जी और केंद्र की मोदी सरकार के बीच तल्खी में नरमी आती नहीं दिख रही है। गुरुवार को ममता ने केंद्र की आयुष्मान भारत योजना के लिए अपने राज्य की तरफ से योगदान देने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा था उनका राज्य मोदी सरकार की इस योजना के लिए 40 फीसदी धन का योगदान नहीं देगा, सरकार को योजना चलानी है को पूरा पैसा उसे ही देना होगा। वहीं, पश्चिम बंगाल की दुर्गा पूजा कमेटियों को भी ममता बनर्जी ने आयकर भरने से मना कर दिया है।

बीते दिनों दुर्गा पूजा समितियों को आयकर का नोटिस मिला था जिस पर ममता बनर्जी ने मोदी सरकार का नाम लिए बना कहा कि अब वह दुर्गा पूजा को भी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा कमेटी नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है। पूजा के लिए लोग चंदा इकट्ठा करते हैं। उन्होंने कहा कि समितियां आपस में एकता बनाए रखें और आयकर विभाग के सामने पेश न हों।

ऐसी खबरें भी आईं कि ममता बनर्जी मोदी या उनके राज्य का नाम तक सुनना पसंद नहीं करती है। हाल में एक मीटिंग में अधिकारी द्वारा गुजरात का नाम लिए जाने पर ममता ने उसे फटकार दिया था। अधिकारी ने गुजरात से चरखा मंगाने की बात कही थी। ममता ने कहा था कि क्या बंगाल में चरखा नहीं मिलता है? ममता बनर्जी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के बीच तल्खी का आलम यह है कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और भारतीय जनता पार्टी तृणमूल कांग्रेस सरकार के विरोध के चलते बंगाल में एक भी रैली नहीं कर पा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सृजन घपले में बड़े अधिकारियों के खिलाफ सीबीआई आरोपपत्र दाखिल करने की तैयारी में
2 झारखंडः नहीं रहे पूर्व MLA दीना बाबा, कंधे पर लेकर चलते थे झोला, मददगार के लिए तुरंत लिखते थे चिट्ठी
3 भदोही के कालीन का जर्मनी के डोमोटेक्स मेले में जलवा, 2014 और 2017 में भी भारतीय कलाकारी को मिला था अवॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X