ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार लोकतंत्र की आवाज को दबा रही है : आप

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार लोकतंत्र की आवाज दबाने पर तुली हुई है और वह पकौड़ों की बिक्री कर हमें अपनी चिंताओं का इजहार भी नहीं करने दे रही है।

Author Published on: February 13, 2018 3:17 AM
‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह।(फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने नरेंद्र मोदी सरकार पर लोकतंत्र की आवाज दबाने और अपनी ‘जन विरोधी’ नीतियों के खिलाफ विपक्षी दलों को प्रदर्शन नहीं करने देने का आरोप लगाया। राज्यसभा में चुने जाने पर पार्टी की महाराष्ट्र इकाई ने संजय सिंह के सम्मान में सोमवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान सिंह ने ये आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाया कि राजग सरकार सभी मोर्चों पर ‘विफल’ रही है और वह अपनी ‘आम आदमी विरोधी’ नीतियों के खिलाफ विपक्षी दलों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं दे रही है। उपनगरीय गोवंडी इलाके में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर सरकारी एजंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार लोकतंत्र की आवाज दबाने पर तुली हुई है और वह पकौड़ों की बिक्री कर हमें अपनी चिंताओं का इजहार भी नहीं करने दे रही है। सिंह ने कहा, यह सरकार कुशासन के खिलाफ हमारी लड़ाई को रोकने के लिए अपनी पूरी मशीनरी और एजंसियों का इस्तेमाल कर रही है। जबसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है, हमारे 15 विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा चुका है। सीबीआइ ने तो मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के दफ्तर तक पर छापा मारा।

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि उनकी पार्टी विकास की राजनीति में विश्वास करती है जबकि इस (भाजपा के नेतृत्व वाली) सरकार को चला रहे लोग ‘विभाजक’ राजनीति में लगे हैं। उन्होंने कहा, वे बांटो और शासन करो में विश्वास रखते हैं जबकि हम समाज के सभी वर्गों के संपूर्ण विकास की बात में विश्वास रखते हैं। परोक्ष रूप से संघ पर निशाना साधते हुए सिंह ने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कभी अपने मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराया, अब वे देशभक्ति का प्रमाण-पत्र बांट रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नगर निगम स्कूलों के बच्चे नशे की चपेट में
2 जल शुल्क जमा न करने वालों पर चलेगा डंडा
3 सैन्य शिविर के बाद अब CRPF पर हमला, महबूबा मुफ्ती ने कहा- हिंसा के खात्मे के लिए पाक से हो बात