ताज़ा खबर
 

केन्द्रीय मंत्री गहलोत के पुत्र का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अपने पुत्र के बारे में सूचना मिलते ही केंद्रीय मंत्री गहलोत चार्टर हवाई जहाज के जरिये दिल्ली से मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा के लिये रवाना हो गये।

Author नागदा (मप्र) | March 29, 2016 7:11 PM
Institute For Mentally Challenged,Thawar Chand Gehlot,Centre's Accessible India Campaignकेन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत (फाइल फोटो)

केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत के बड़े पुत्र नरेंद्र सिंह गहलोत का मंगलवार (29 मार्च) को यहां दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 48 वर्ष के थे। परिवारिक सूत्रों के मुताबिक पहली बार मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ने के तुरंत बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें बचाने के सभी प्रयास विफल साबित हुए। उनके परिवार में पत्नी, दो पुत्र और एक पुत्री हैं।

अपने पुत्र के बारे में सूचना मिलते ही केंद्रीय मंत्री गहलोत चार्टर हवाई जहाज के जरिये दिल्ली से मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा के लिये रवाना हो गये। नरेंद्र के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए केंद्रीय इस्पात और खान मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार को यह दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मेरे सहयोगी थावरचंद गहलोत के पुत्र नरेंद्र का आकस्मिक निधन अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर शोक-संतप्त परिवार को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति दे।’’

Next Stories
1 MP: पति की हत्या का बदला लेने के लिए तीन महिलाओं संग फूंका आरोपी का घर, गिरफ्तार
2 MP विधानसभा में ओवैसी के खिलाफ कांग्रेस का निंदा प्रस्‍ताव पास, लगे ‘भारत माता की जय’ के नारे
3 भाजपा विधायक ऊषा भगत ने कहा- मां ने लोरी में कन्‍हैया को देशभक्ति नहीं सिखाई
ये पढ़ा क्या?
X