ताज़ा खबर
 

3 सालों तक महिला से बार-बार करता रहा बलात्कार, आरोपी फरार

पालघर जिले में वसई का रहने वाला वह 53 वर्षीय शख्स फरार हो गया है जो यहां वाडा तालुक में एक महिला के साथ पिछले तीन साल से कथित तौर पर बार बार बलात्कार कर रहा था।

Author ठाणे | August 13, 2016 12:19 AM

पालघर जिले में वसई का रहने वाला वह 53 वर्षीय शख्स फरार हो गया है जो यहां वाडा तालुक में एक महिला के साथ पिछले तीन साल से कथित तौर पर बार बार बलात्कार कर रहा था। गणेशपुरी थाना के पीएसआई अर्जुन शेलके के मुताबिक, पीड़िता दो बच्चों की मां है और मजदूरी करती है। हाल के वर्षों में उसके पति की मौत हो गयी ।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप श्रीधर पाटिल वसई में बिनार का रहने वाला है और वह भी मजदूर है। उसने महिला का बार बार उत्पीड़न किया और पीड़िता को अपने पति से अवैध संबंध के बारे में नहीं बताने को लेकर धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि उसके पति की मौत के बाद भी वह लगातार उसका उत्पीड़न करता रहा और धमकाता रहा कि यदि उसने मुंह खोला तो वह इस बारे में उसके पति को बता देगा। महिला के पति की मौत के बाद भी उसने उसका शारीरिक शोषण जारी रखा और धमकाया कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसके बच्चों को इस बारे में बता देगा।

हालांकि महिला ने हिम्मत दिखायी और बुधवार को पाटिल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने एक तलाशी अभियान शुरू किया। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी पीड़िता को अकलोली और बजरेश्वरी के विभिन्न लॉजों में ले गया और उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादंसं की धारा 376 :2::एन: के तहत एक मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App