ताज़ा खबर
 

J&K: अनंतनाग में CRPF व पुलिस टीम पर बड़ा आतंकी हमला, 5 जवान शहीद, एक SHO घायल

बताया जा रहा है कि हमले के बाद एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने जवाबी गोलीबारी में ढेर कर दिया है जबकि एक की तलाश जारी है।

अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार (12 जून) शाम सीआरपीएफ व कश्मीर पुलिस की टीम पर आतंकी हमला हुआ। इस घटना में 5 जवान शहीद हो गए और 6 घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हमले को अंजाम देने वाले दो आतंकियों में से एक को मौके पर ही ढेर कर दिया गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बाइक से आए थे आतंकी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक सवार 2 आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों की टीम पर हमला किया। बताया जा रहा है कि उन्होंने अचानक सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए हैं। साथ ही, 6 जवान घायल हुए हैं। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मौके पर ही ढेर कर दिया।

National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एक महिला भी हुई घायल: जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में संदिग्ध फिदायीन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में कश्मीर पुलिस का एक एसएचओ गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं, एक महिला को भी गोली लगी है।

अमरनाथ यात्रा पर उठे सवाल: अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले के बाद अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। बता दें कि कुछ ही दिन में अमरनाथ यात्रा शुरू होनी है, जो इसी रास्ते से गुजरती है।

Next Stories
1 बेंगलुरु के ज्वैलर का दावा- मैंने अफसरों को दी 400 करोड़ की रिश्वत, कांग्रेस नेता का भी नाम लिया
2 Chhattisgarh: सरकार का बड़ा फैसला, स्थानीय युवकों को सौंपा जाएगा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सड़क बनाने का जिम्मा
3 माओवादी कनेक्शन के शक में सोशल एक्टिविस्ट फादर स्टेन स्वामी के घर पर छापा
ये पढ़ा क्या?
X