ताज़ा खबर
 

मेरठ में तनाव: ईद मिलन के लिए गई थी बच्ची, मस्जिद में की गई हैवानियत

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अाठ साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बच्ची ईद मिलन के लिए पड़ोस में गई थी। यहां से उसे बहला-फुसला कर मस्जिद में ले जाकर हैवानियत की गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo credit- Indian express)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर हैवानियत की घटना सामने आयी है। मेरठ में एक आठ साल की बच्ची ईद मिलन के लिए अपने पड़ोस में गई थी। यहां से उसे एक युवक बहला-फुसलाकर मस्जिद में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बच्ची की आवाज सुनकर आसापास के लोग वहां पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को वहां से भागते हुए देख लिया था। बच्ची की हालत देखते ही परिजन आक्रोशित हो गए और आरोपी युवक के घर पहुंच उसके परिजनों की पिटाई की दी। इसके बाद थाने पहुंच हंगामा किया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया गया, लेकिन टेस्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस भी काफी सतर्क है। पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेरठ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की अपने पड़ोस में ईद मिलन के लिए गई थी। इस दौरान उसी मोहल्ले का एक युवक बच्ची को कुत्ते का डर दिखा अपने साथ पास के एक मस्जिद की छत पर ले गया। उसके साथ गलत काम किया और फरार हो गया। बच्ची को बदहवास और खून से लथपथ देख लोगों ने उसे घर पहुंचाया और परिजनों को इसकी जानकारी दी। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, “बच्ची के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके उपर दुष्कर्म के साथ ही पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।” वहीं, सिटी एसपी रणविजय सिंह ने इस पूरे मामले पर बताया कि, “अरोपी बच्ची को ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।” बताया जाता है कि आरोपी पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है।

बता दें कि इन दिनों मेरठ में अपराधिक घटनाएं काफी अधिक बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले ही मनचलों से परेशान एक छात्रा ने आग लगा आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वह छात्रा अभी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। लिसाड़ीगेट इलाके की एक दूसरी छात्रा ने छेड़छाड़ के डर से घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। उसकी पढ़ाई छूट गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: अपने दिल की सर्जरी के लिए 12 साल की बच्‍ची ने जुटाया था पैसा, बाढ़ राहत के लिए दान कर दिया
2 इन पांच मुश्किलों से खतरे में है आप और अरविंद केजरीवाल की राजनीति
3 केरल बाढ़ में केंद्र की भूमिका पर उठाए थे सवाल, संघ से जुड़ी पत्रिका ने हटाया संपादकीय