ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: घरवाले नहीं माने तो प्रेमियों ने की सुसाइड की कोशिश, अस्‍पताल में पढ़ा गया निकाह

रेशमा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। इसकी जानकारी मिलते ही नवाज ने भी सुसाइड करने का फैसला लिया। हालांकि वक्त रहते दोनों को अस्पताल पहुंचा दिया गया।

Telangana, Couple Married In Hospitalरेशमा और नवाज का निकाह अस्पताल में ही कराया गया। (फोटो सोर्स : ANI)

तेलंगाना में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। यहां के अस्पताल में प्रेमी जोड़े का निकाह कराया गया। दोनों का ही अस्पताल में इलाज किया जा रहा  है। प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। शादी के फैसले पर परिवार खिलाफ था, जिसके चलते दोनों ने सुसाइड करने का फैसला लिया। हालांकि जल्द ही अस्पताल पहुंचाए जाने के कारण जान बच गई।

मामला राज्य के विकाराबाद का है। जहां 19 वर्षीय रेशमा और 21 साल के नवाज बीते दो साल से रिश्ते में हैं। दोनों ने शादी करने का फैसला अपने घरवालों को सुनाया। लेकिन रेशमा का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी बेटी की शादी नवाज के साथ हो। क्योंकि रेशमा की बड़ी बहन की शादी नवाज के बड़े भाई के साथ हुई थी। उस वक्त भी दोनों परिवार में खटास आ गई थी। बताया जाता है कि शादी के बाद रेशमा की बहन परेशान रहने लगी। जिससे दोनों परिवार के रिश्ते खराब हो गए। इसी वजह से रेशमा का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी छोटी बेटी भी उसी घर जाए।

परिवार के लगातार विरोध करने के बाद रेशमा ने 8 जनवरी को सुसाइड करने का फैसला लिया। रेशमा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। इसकी जानकारी नवाज को मिलते ही उसने भी सुसाइड करने का फैसला लिया। हालांकि वक्त रहते दोनों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। जिससे दोनों की जान बच गई। बाद में दोनों द्वारा उठाए गए इस खौफनाक कदम से परिवारों ने निकाह को मंजूरी दे दी जिसके बाद इनकी रेशमा और नवाज का निकाह अस्पताल में ही कराया गया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories