ताज़ा खबर
 

मकान मालिक के उत्पीड़न करने पर महिला ने की खुदकुशी

पुलिस निरीक्षक के. पुरुषोत्तम ने कहा कि कुकटपल्ली इलाके में सोमवार सुबह 20 वर्षीय सुजाता को उसके पति ने छत के पंखे से लटका पाया।

Author हैदराबाद | November 8, 2016 4:47 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर किया गया है।

हैदराबाद में मकान मालिक और उसकी पत्नी पर उत्पीड़न करने और मारपीट करने का प्रयास करने का आरोप लगाने के बाद एक शादीशुदा महिला ने आज अपने किराए के मकान में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस निरीक्षक के. पुरुषोत्तम ने कहा कि कुकटपल्ली इलाके में सोमवार सुबह 20 वर्षीय सुजाता को उसके पति ने छत के पंखे से लटका पाया।  उसने कथित तौर पर कमरे की दीवार और दरवाजे पर लिखा था कि उसकी मौत के लिए मकान मालिक जिम्मेदार है।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस निरीक्षक ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा कि रामकृष्ण और सुजाता पिछले ढाई साल से मकान की पहली मंजिल पर रह रहे थे, जबकि मकान मालिक प्रसन्न कुमार और उसकी पत्नी स्नेहलता भूतल पर रहते थे। उन्होंने कहा, ‘कमरे की दीवार और दरवाजे पर लिख कर सुजाता ने आरोप लगाया था कि उसके पति की अनुपस्थिति में प्रसन्न कुमार और स्नेहलता ने उसे धमकाया था क्योंकि उनके बच्चों ने कल उधम मचाया था।’

बिहार: अज्ञात लोगों ने एक महिला इंजीनियर को घर में बंद कर ज़िंदा जलाया; जली हुई चप्पल देखकर मां ने की शिनाख्त

एक शिकायत के आधार पर उन्होंने कहा कि यह कड़ा कदम उठाने से पहले महिला ने कल रात अपने पति को फोन किया जो शहर से बाहर थे। उन्होंने अपने पति को मकानमालिक द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था जिससे वह काफी आहत हुई थी और खुद को फांसी पर लटका लिया। रामकृष्ण की शिकायत पर पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है और वह मकान मालिक और उसकी पत्नी से पूछताछ करने की प्रक्रिया में है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App