ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: आग लगने के बाद पेट्रोल टैंकर में जोरदार धमाका, डरकर भागने लगे लोग

पुलिस आग के कारणों का पता लगा रही है, हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि आग तब लगी जब स्थानीय लोग पेट्रोल चुराने के लिए टैंकर का सील तोड़ रहे थे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक टैंकर से पेट्रोल चोरी करने की कोशिश की जा रही थी।

हैदराबाद शहर के बाहरी इलाके में पेट्रोल से भरे दो टैंकरों में भयानक आग लग गई। इस घटना में 18 लोग घायल हो गये। घटना मेडीपल्ली-चेंगीचेरला रोड पर एक दुकान के सामने हुई। इस दुकान में गाड़ियों को रिपेयर करने का काम किया जाता था। आग इतना प्रचंड था कि दो टैंकर और आस-पास खड़ी कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक जब टैंकर में भरा पेट्रोल जलने लगा तो आसमान में भयंकर लपटें उठने लगी, वीडियो में देखने से पता चलता है कि आग की लपटे 60 से 70 फीट ऊंची थी। आग को देखकर स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया, लोग बदहवास इधर उधर भागने लगे। चश्मदीदों के मुताबिक पहले तो आग एक टैंकर में लगी, लेकिन इसके चपेट में तुरंत ही बगल में खड़ा एक दूसरा टैंकर भी आ गया। पुलिस आग के कारणों का पता लगा रही है, हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि आग तब लगी जब स्थानीय लोग पेट्रोल चुराने के लिए टैंकर का सील तोड़ रहे थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹4000 Cashback
  • Lenovo K8 Note 64 GB Venom Black
    ₹ 10892 MRP ₹ 15999 -32%
    ₹1634 Cashback

लोगों का दावा है कि यहां रोजाना 10 से ज्यादा टैंकर खड़े रहते हैं, लेकिन 12 जनवरी को मात्र 2 टैंकर ही यहां मौजूद थे, जिसकी वजह से नुकसान कम हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि टैंकरों से तेल चुराने की घटना यहां पिछले कई दिनों से चल रही है। इनका कहना है कि पुलिस इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं करती है। वेबसाइट द मिनट को मल्काजगिरी के डीसीपी ने बताया कि ये टैंकर एक निजी पेट्रोलियम कंपनी का है और यहां पर एक रिफिलिंग प्लांट से ईंधन भरने के बाद खड़ा था। आग बुझाने में कई दमकल कर्मी झुलस गये हैं। स्थानीय अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App