ताज़ा खबर
 

30 रुपए का टोल मांगने पर TRS नेता के बेटे ने मैनेजर पर किया चाकू से वार, सीसीटीवी में कैद

आरोप हैं कि टोल टैक्स मांगने पर मनीष ने टोल गेट स्टाफ पर चाकू से वार किया।
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

तेलंगाना राज्य में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक नेता के बेटे और उसके दोस्तों ने शराब के नशे में टोल प्लाजा मैनेजर की पहले तो पिटाई की फिर उसे चाकू मार दिया। घटना तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में उस समय हुई जब इन लोगों से टोल टैक्स मांगा गया था। श्रीसैलम हाइवे पर स्थित कडथाल टोल प्लाजा की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपी मनीष गौड़ हैदराबाद के बीएन रेड्डी नगर इलाके से टीआरएस पार्षद का बेटा है। आरोप हैं कि टोल टैक्स मांगने पर मनीष ने टोल गेट स्टाफ पर चाकू से वार किया। मनीष और उसके दोस्तों ने टोल पर काम करने वाले कई कर्मचारियों पर हमला किया, जिसमें तीन कर्मचारी घायल हो गए।

घायलों को करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी नशे की हालत में लग रहे थे और उन्होंने 30 रुपए का टोल मांगने पर हमला कर दिया। मनीष और उसके दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। मनीष के सिर्फ पिता ही नहीं, मां भी राजनीति में सक्रिय हैं। मनीष की मां ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम से पार्षद हैं।

मनीष और उसके सभी दोस्तों की उम्र 22 वर्ष से कम हैं जो बीटेक ग्रेजुएट हैं। ये लोग हैदराबाद में एक दोस्त की पार्टी से देर रात लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि टोल प्लाजा पर रात करीब 9.30 बजे कार चला रहे मनीष ने सामान्य लेन की जगह पर बेरीकेड वाले रूट पर गाड़ी मोड़ दी। एक टोल सुपरवाइजर ने मनीष को रोकने की कोशिश की और टोल टैक्स भरने को कहा। इससे गुस्साए मनीष ने पहले तो टोल कर्मचारी से बहस की और कहा कि वह टीआरएस नेता का बेटा है। काफी बहस के बाद मनीष ने चाकू निकाल लिया और कर्मचारी पर वार कर दिया। मनीष के दोस्तों ने भी वहां जमकर मारपीट की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App