ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: पुलिस एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर, हत्या सहित कई मामलों में था वांछित

सूत्रों के मुताबिक फायरिंग में गैंगस्टर नईम मारा गया है। मुठभेड़ अभी जारी है। शादनगर में भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Pakistan Transgender, Pakistan Transgender News, Transgender pakistan Hospitalतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तेलंगाना में महबूबनगर जिले के शादनगर कस्बे में पुलिस के साथ हुई गोलीबारी के दौरान माओवादी दस्ते का पूर्व सदस्य एवं गैंगस्टर मारा गया है । वह 1993 में एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या करने समेत अनेक मामलों में वांछित था। खुफिया पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘स्थानीय पुलिस के साथ हुई गोलीबारी में गैंगस्टर नईमुद्दीन मारा गया है।’

नईमुद्दीन कथित तौर पर 1993 में एलबी स्टेडियम में पुलिस अधिकारी के.एस. व्यास की हत्या में शामिल था । इसके अलावा भी वह अनेक आपराधिक मामलों में वांछित था। अधिकारी ने बताया कि उसके उच्च्पर हत्या के अनेक मामले में हैं । इसके अलावा पिछले कुछ सालों से वह जबरन वसूली और अपहरण जैसे आपराधिक मामले में भी शामिल था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

पुलिस गैंगस्टर के ठिकाने पर छापा मारने गई थी, तभी पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी गई। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग में गैंगस्टर नईम मारा गया है। शादनगर में भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि इस इलाके के एक घर में चार गैंगस्टर छुपे हुए हैं। एनडीटीवी चैनल के मुताबिक वहां रहने वाले लोगों से इलाका खाली करवा लिया गया है

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रोहित वेमुला एक्ट कानून’ लाने के लिए अखिल भारतीय सम्मेलन कर सकते हैं कन्हैया कुमार
2 हैदराबाद: तीन पिल्लों को जिंदा जलाने के आरोप में पुलिस ने आठ लड़के लिए हिरासत में
3 ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज, IS के संदिग्‍ध आतंकियों को कानूनी मदद का दिया था बयान
ये पढ़ा क्या?
X