ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश/तेलंगाना: बस के नहर में गिरने से 10 की मौत, कार दुर्घटना में तीन मरे

बस हैदराबाद से काकीनाडा जा रही थी। आंध्र प्रदेश सरकार ने सभी 10 मृतकों के परिवार वालों को अनुग्रह राशि के तौर पर तीन लाख रुपए देने का एलान किया है।

Author विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश) | August 22, 2016 1:23 PM
घटनास्थल से बस की तस्वीर। (एएनआई)

तेलंगाना स्थित खम्मम जिले के नैकंगुदेम में सोमवार (22 अगस्त) तड़के एक बस के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इसके अलावा आंध्र प्रदेश में तीन लोगों की मौत एक अन्य कार दुर्घटना में हो गई। वे कृष्णा पुष्करम त्योहार से लौट रहे थे। यह घटना सोमवार सुबह चित्तूर जिले में हुई। उन्होंने कहा कि बस का चालक बहुत तेजी से वाहन चला रहा था, जिसके चलते उसने वाहन पर से संतुलन खो दिया और बस नहर में गिर गई। बस हैदराबाद से काकीनाडा जा रही थी।

आंध्र प्रदेश सरकार ने सभी 10 मृतकों के परिवार वालों को अनुग्रह राशि के तौर पर तीन लाख रुपए देने का एलान किया है। कुछ पीड़ित आंध्र प्रदेश के पूर्व गोदावरी जिले से और कुछ पश्चिमी गोदावरी जिले से थे। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने दुर्घटना पर खेद जताया और पूर्व गोदावरी के जिला कलेक्टर अरुण कुमार से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली है। अरुण कुमार ने बताया कि 19 घायल लोगों को इलाज के लिए ‘गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल’ में भर्ती करवाया गया है।

इस बीच सोमवार सुबह चित्तौर जिले में हुए एक अन्य सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कार श्रीमल्लवराम गांव में राजमार्ग पर खड़ी एक लॉरी से जा टकराई थी। तीन मृतक मडनपल्ली के निवासी थे। ये पीड़ित भी कृष्णा पुष्करम में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि नायडू ने चित्तूर जिले के कलेक्टर सिद्धार्थ जैन से भी फोन पर बात की है और घटना की जानकारी भी ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App