ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: 7 मंजिला इमारत ढहने से तीन की मौत, 10-12 लोगों के फंसे होने की आशंका

बिल्डिंग परिसर में करीब 10 परिवार रहते थे, जिनमें से अधिकतक मजदूर थे।

हैदराबाद में ढही 7 मंजिला इमारत

हैदराबाद के नानकरामगुडा में गुरुवार रात एक सात मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर गई। इसमें अब तक तीन लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है, वहीं कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। बताया जा रहा कि इमारत में निर्माण कार्य चल रहा था। पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों ने रात में ही बचाव कार्य शुरू कर दिया था, बाद में नेशनल डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (NDRF) की टीम भी इस काम में जुट गई। बचाव अभियान फिलहाल जारी है। हैदराबाद के मेयर बी राममोहन के मुताबिक, बिल्डिंग परिसर में करीब 10 परिवार रहते थे, जिनमें से अधिकतक मजदूर थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक व्यक्ति का शव मिला है वहीं, एक बच्चे समेत दो घायल लोगों को बाहर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेलंगाना के गृह मंत्री एन नरसिम्हा रेड्डी और कई अन्य मंत्री भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। गृह मंत्री ने कहा कि बिल्डिंग के निर्माण में नियमों की अनदेखी किए जाने का शक है। ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसपल कार्पोरेशन (GHMC) के कमिश्नर बी जनार्दन रेड्डी ने बताया कि बिल्डिंग गिरने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैदराबाद: गाड़ी में 95 लाख रु के नए 2000 के नोट भरकर ले जा रहे थे पांच लोग, गिरफ्तार
2 कैशलेस लेनदेन के लिए लोगों को मुफ्त में मोबाइल फोन देगी आंध्र सरकार
3 तेलंगाना के सीएम ने मुहूर्त निकलवाकर किया नए ‘बुलेट प्रूफ’ सरकारी आवास में गृह प्रवेश, किया गया यज्ञ
ये पढ़ा क्या?
X