ताज़ा खबर
 

ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज, IS के संदिग्‍ध आतंकियों को कानूनी मदद का दिया था बयान

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन के प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ राष्‍ट्रद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

Asaduddin Owaisi, sedition case, Owaisi sedition case, AIMIM, islamic state, ISIS, IS module hyderabad, hyderabad news, india newsऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन के प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शुक्रवार को राष्‍ट्रद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। आईएस से संबंध रखने के आरोप में पकड़े गए हैदराबाद के पांच लोगों को कानून देने का बयान देने के मामले में यह केस दर्ज किया गया है। डिप्‍टी कमिश्‍नर तफसीर इकबाल ने बताया, ”निजी शिकायत पर कोर्ट की ओर से मामला भेजा गया है। कोर्ट ने सरूर नगर पुलिस को केस दर्ज करने को कहा था।”

महाराष्ट्र निकाय चुनाव में बैन हुई असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM

इकबाल ने बताया, ”प्रकिया का पालन किया जाएगा और जांच के बाद कोर्ट में रिपोर्ट पेश की जाएगी। हम जांच शुरू करने जा रहे हैं।” ओवैसी के खिलाफ वकील के करुणा सागर ने गुरुवार को 11 मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस को 124ए(राष्‍ट्रद्रोह) के तहत मामला दर्ज करने का निर्देश देने की मांग की थी।

गुजरात BJP के पूर्व विधायक का आरोप- बिहार चुनाव में अमित शाह और ओवैसी ने की थी गुप्‍त डील

शिकायत में सागर ने आरोप लगाया था कि असदुद्दीन ओवैसी का रूख और उनका बयान देश विरोधियों का उत्‍साह बढ़ाता है और आतंकियों को ऑक्‍सीजन देता है। ओवैसी प्रत्‍यक्ष या अप्रत्‍यक्ष रूप से आईएसआईएस की मदद कर रहे हैं। गिरफ्तार आरोपियों के खुलासे के अनुसार वे थानों, धार्मिक स्‍थानों, बड़े दक्षिणपंथी संगठनों के नेताओं पर हमले करने वाले थे जो कि चौंकाने वाला है। साजिश नाकाम कर दी गई है लेकिन ओवैसी का यह कहना है कि वे आईएस के पांच संदिग्‍धों को कानूनी मदद देंगे वह आतंकवाद को बढ़ावा देता है।

Video: ISIS के आतंकियों को ओवैसी ने बताया कुत्ता, कहा- बगदादी जिस दिन तू मिलेगा तेरे 100 टुकड़े होंगे

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 घर पर सो रही थी बेटी की 6 साल की सहेली, नशे में किया बलात्कार
2 जाकिर नाइक के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय हो रहा है विभाजित: आबिद रसूल खान
3 हैदराबाद: कारखाने में से पुलिस ने छुड़ाये 48 बाल मजदूर
कृषि कानून
X