ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ एक्टर वेंकटा प्रसाद गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म का आरोप, मारपीट भी की

वेंकटा प्रसाद ने बाहुबली में फिल्म के लीड हीरो के पिता का किरदार निभाया था।

टॉलीवुड के मशहूर एक्टर वेंकटा प्रसाद। (फोटो सोर्स यूट्यूब)

मशहूर फिल्म बाहुबली में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके टॉलीवुड एक्टर वेंकटा प्रसाद को हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया है। प्रसाद पर शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है। बंजारा हिल्स पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया, एक महिला की शिकायत के बाद प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने एक्टर पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। वेंकटा प्रसाद आईएमएएक्स के मैनेजर भी हैं। मामले में पीड़ित महिला का कहना है, ‘जब मैंने प्रसाद से शादी की बात कहीं तो वो पीछे हटने लगे और मुझे धमकी देने लगे।’ इसपर पुलिस ने धोखाधड़ी और इससे संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वहीं एक न्यूज साइट के अनुसार 33 वर्षीय पीड़ित महिला आईएमएएक्स में प्रसाद के साथ काम करती थीं। इस दौरान लगातार सात वर्ष तक प्रसाद महिला का शोषण करते रहे। लेकिन जब शादी की बात की महिला से पीछा छुड़ाने की कोशिश होने लगे। और जान लेने की धमकी तक दी गई। गौरतलब है कि धोखाधड़ी और शोषण के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद वेंकटा प्रसाद को रिमांड पर भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि महिला ने आरोपी के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं पहले उनकी छानबीन की जाएगी। इसके बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वेंकटा प्रसाद ने देश में सबसे कमाई करने वाली फिल्मों से एक बाहुबली में फिल्म के लीड हीरो ‘बाहुबली’ के पिता का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म में उनका ज्यादा लंबा रोल नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App