ताज़ा खबर
 

पीएम पर बरसे असदउद्दीन ओवैसी, कहा- नरेंद्र मोदी ऐसे तानाशाह जिन्‍होंने हर घर तबाह कर दिया

ओवैसी ने मोदी को 'तानाशाह' बताया जिसने 'अपने अहम की संतुष्टि के लिए हर घर में तबाही ला दी' है।

Narendra Modi. Asaduddin Owaisi, AIMIM, Owaisi on Modi, Modi Tryrant, Milad-un-Nabi, All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen, Note Ban, Demonetisation, India, Jansattaओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक ही झटके में गरीब और दबे-कुचले तबकों की आजीविका खत्‍म कर दी है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्‍यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। सोमवार को हैदराबाद की एक सभा में बोलते हुए ओवैसी ने मोदी को ‘तानाशाह’ बताया जिसने ‘अपने अहम की संतुष्टि के लिए हर घर में तबाही ला दी’ है। ओवैसी ने कहा कि मोदी 8 नवंबर को जो क्रांति को लाने का सपना देख रहे थे, वह कभी पूरा नहीं होगा क्‍योंकि लोगों को परेशानी में डाल दिया गया है। ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक ही झटके में गरीब और दबे-कुचले तबकों की आजीविका खत्‍म कर दी है। हैदराबाद के सांसद ने कहा कि मोदी को याद रखना चाहिए कि जो आज बैंकों और एटीएम के बाहर कतार में लगे हैं, वे एक दिन उन्‍हें सत्‍ता से बाहर करने के लिए पोलिंग की लाइन में भी लगेंगे। ‘मिलाद-उन-नबी’ के मौके पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन हेडक्‍वार्टर में हजारों की भीड़ के सामने ओवैसी ने कहा, ”आप (मोदी) आज सत्‍ता में हैं मगर कल आप नहीं होंगे। कई प्रधानमंत्री आए और चले गए। आप भी चले जाएंगे।”

उर्दू में बाेलते हुए आेवैसी ने कई हैदराबादी मुहावरों का प्रयोग किया। उन्‍होंने मोदी के खुद को ‘फकीर’ कहने पर भी चुटकी ली। ओवैसी ने कहा, ”क्‍या एक फकीर 15 लाख का सूट पहनेगा? आप किस तरह के फकीर हैं जो हर रोज नए कपड़े और नई शॉल नए स्‍टाइल से पहनते हैं, जो गरीबों को 50 दिन तक परेशान करना चाहता है और जो 120 जिंदगियां जाने को लेकर चिंतित नहीं है। आप (मोदी) फकीर नहीं हैं, आप जालिम हैं।”

ओवैसी ने कहा कि नोटबंदी के बाद जो हालात हुए हैं, उन्‍हें नॉर्मल होने में 50 दिन नहीं, एक साल लगेगा। उन्‍होंने कहा कि आर्थ‍िक विशेषज्ञों ने जीडीपी में 3 फीसदी की गिरावट की आशंका जताई है यानी नोटबंदी से 4 लाख करोड़ का नुकसान होगा। ओवैसी ने कहा कि ’30 नवंबर तक बैंकों में 500 व 1000 के नोटों में 12.5 लाख करोड़ की रकम जमा हो चुकी है। क्‍या यह काला धन है? मोदी ने हर घर को उस वक्‍त तकलीफ दी है जब दो साल के बाद अच्‍छी बारिश हुई थी और शादियों का सीजन शुरू ही हुआ था।”

सांसद ने कहा कि कीमतों पर लगाम लगाने और 100 दिनों में काला धन देश में वापस लाने समेत सभी मोर्चों पर मोदी फेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैदराबाद: 7 मंजिला इमारत ढहने से तीन की मौत, 10-12 लोगों के फंसे होने की आशंका
2 हैदराबाद: गाड़ी में 95 लाख रु के नए 2000 के नोट भरकर ले जा रहे थे पांच लोग, गिरफ्तार
3 कैशलेस लेनदेन के लिए लोगों को मुफ्त में मोबाइल फोन देगी आंध्र सरकार
IPL 2020 LIVE
X