ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: 85 साल के बुजुर्ग ने चॉकलेट का लालच देकर किया छह बच्चियों का यौन शोषण, गिरफ्तार

आरोपी केंद्रीय कर्मचारी रह चुका है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

हैदराबाद में 85 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति को पिछले कुछ महीनो में छह लडकियों का यौन उत्पीडन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है ।सहायक पुलिस आयुक्त पी कृष्णमूर्ति ने आज यहां बताया कि केंद्रीय कर्मचारी रह चुका एम सत्यनारायण लडकियों को चाकलेट का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर अपने घर में ले जाता था और उनका यौन उत्पीडन करता था उन्होंने बताया कि यह कथित घटना पिछले कुछ महीनो में हुई है। पुलिस ने बताया कि कल रात हमें लडकियों के माता पिता और संबंधियों से छह शिकायतें मिली और इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस आरोपी पर पास्को के सेक्शन पांच और छह के तहत कार्रवाई की है। साथ ही आईपीसी की धारा  376  के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले इसी माह की शुरूआत में भोपाल में ऐसी ही एक 10 साल की बच्ची के साथ टॉफी का लालच देकर महीने भर तीन युवकों ने रेक की घटना को अंजाम दिया था। बाद में बच्ची की तबियत बिगड़ने पर उसके परिवार ने केस दर्ज कराया और तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App