ताज़ा खबर
 

Video: नए साल पर युवाओं की शर्मनाक हरकत, नशे में चूर होकर गर्ल्स हॉस्टल पर फेंके पत्थर

हैदराबाद में नए साल की रात एक बेहद ही शर्मनाक घटना घटी। यहां कुछ युवकों ने नशे में धुत्त होकर गर्ल्स हॉस्टल के सामने जमकर हंगामा किया।

बाइक में सवार होकर स्टंट किए और हॉस्टल पर पत्थरबाजी भी की। (ट्विटर)

रविवार यानी 31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई थी। दुनिया के हर कोने में लोगों ने अपने-अपने तरीकों से 2018 का स्वागत किया, लेकिन कुछ युवकों ने इस जश्न के रंग में भंग मिलाने का काम भी किया। हैदराबाद में नए साल की रात एक बेहद ही शर्मनाक घटना घटी। यहां कुछ युवकों ने नशे में धुत्त होकर गर्ल्स हॉस्टल के सामने जमकर हंगामा किया। बाइक में सवार होकर स्टंट किए और हॉस्टल पर पत्थरबाजी भी की। सोशल मीडिया पर युवाओं की इस शर्मनाक हरकत का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है। इंडिया टुडे के मुताबिक कुछ लड़कों ने शराब के नशे में गर्ल्स हॉस्टल पर पत्थर फेंके और लड़कियों को बाहर निकलने को कहा। यह घटना हैदराबाद के सरुरनगर इलाके क है। युवकों की यह शर्मनाक हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इस वीडियो के आधार मामले की जांच कर रही है।

सरूरनगर इलाका रचकोंडा पुलिस के तहत आता है। इस घटना को लेकर रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत का कहना है कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली उन्होंने इस मामले में जांच शुरू कर दी। उनका कहना है कि पुलिस फिलहाल वीडियो के आधार उन सभी युवाओं की पहचान करने की कोशिश कर रही है जिन्होंने यह शर्मनाक हरकत की। इसके अलावा पुलिस उस गर्ल्स हॉस्टल के आसपास लगे बाकी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटा रही है।

वहीं नए साल के मौके पर बेंगलुरु में भी मनचलों ने एक बार फिर महिलाओं संग छेड़छाड़ की। इस मामले में खुद एक पीड़िता के पति ने न्यूज चैनल को आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि न्यू ईयर ईव के दौरान वह ब्रिगेड रोड इलाके में आए थे लेकिन यहां उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की गई और उत्पीड़न किया गया। महिला के पति ने आगे बताया कि रविवार रात घड़ी में जैसे ही 12 बजे लोग नए साल का जश्न मनाने लगे। भीड़ में बहुत से युवा जानबूझकर महिलाओं पर गिरने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने महिलाओं के कपड़ों के अंदर हाथ डालने की भी कोशिश की। लड़कियों की जींस खोलने तक की कोशिश की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App