ताज़ा खबर
 

घर पर सो रही थी बेटी की 6 साल की सहेली, नशे में किया बलात्कार

हैदराबाद में एक शख्स पर 6 साल की लड़की के बलात्कार का आरोप लगा है। वह लड़की उसकी बेटी की सहेली है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतिकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

हैदराबाद में एक शख्स पर 6 साल की लड़की के बलात्कार का आरोप लगा है। वह लड़की उसकी बेटी की सहेली है। जिस शख्स पर आरोप लगा है उसका नाम श्रीनिवास है। 30 साल का श्रीनिवास दिहाड़ी मजदूर है। पीड़िता के पिता वहां की गांधी नगर मार्केट में फुटपाथ पर ठेला लगाते हैं।

क्या है आरोप: गुरुवार की शाम को श्रीनिवास की उसकी पत्नी से लड़ाई हो गई थी। इसपर उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों को लेकर मायके चली गई। वह सबसे छोटी लड़की जो कि 7 साल की है उसे घरपर ही छोड़ गई थी। श्रीनिवास की लड़की की सहेली जो कि पास ही में रहती थी वह उससे मिलने आई और रात को वहीं सो गई। श्रीनिवास रात को शराब पीकर आया और नशे में उसने लड़की का बलात्कार किया।

पुलिस को इस मामले के बारे में शुक्रवार की सुबह पता लगा। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता को उसके दर्द से चिल्लाने पर इस बारे में पता लगा। फिलहाल पुलिस ने श्रीनिवास को गिरफ्तार करके धारा 376 लगाकर मामला दर्ज कर लिया है। लड़की को भी मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App