ताज़ा खबर
 

GES 2017: इवांका ट्रंप ने अपनी ड्रेसेज से बटोरी तारीफ, मगर कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि इवांका ने अभी तक भारत दौरे के दौरान जितनी ड्रेस पहनी हैं उन सबकी कुल कीमत 5,37,000 के करीब है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप

भारत में आयोजित हो रहे ग्लोबल इंटरप्रिन्युरशिप समिट यानी वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शामिल हुई हैं। इस समिट में हिस्सा लेने के लिए इवांका मंगलवार को भारत पहुंचीं। कार्यक्रम के पहले दिन यानी 28 सितंबर को समिट का इनॉगरेशन किया गया, इस ओपनिंग सेरेमनी में जहां इवांका की स्पीच ने लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं उनके कपड़ों पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। भारत पहुंचने के बाद से लेकर अभी तक इवांका को तीन खूबसूरत लिबास में देखा गया है, हर ड्रेस में वह बहुत प्यारी लग रहीं थीं। समिट की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान इवांका की जिस ग्रीन लॉन्ग ड्रेस पर आपकी निगाहें टिक गई थीं, उसकी कीमत जानते हैं आप? आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि इवांका ने अभी तक भारत दौरे के दौरान जितनी ड्रेस पहनी हैं उन सबकी कुल कीमत 5,37,000 के करीब है, यानी इतने पैसों में आप एक अच्छी कार खरीद सकते हैं। वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन 2017 में अमेरिका के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहीं इवांका ने भारत में अभी तक जितनी पोशाक पहनी हैं, उनकी अलग-अलग कीमत हम आपको बताएंगे।

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी जब हैदराबाद पहुंची थीं तब उन्होंने Tory Burch ब्लैक जैकेट पहन रखा था। उस ड्रेस की कीमत 84000 के आसपास है। वहीं ओपनिंग सेरेमनी के दौरान इवांका ने जो ग्रीन ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत करीब 230750 (2 लाख तीस हजार) रुपए है। वहीं फलकनुमा पैलेस में डिनर के वक्त इवांका ने जो लॉन्ग ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत करीब 227370 (2 लाख तीस हजार) रुपए है। इवांका की ड्रेस डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन की है। इसके अलावा उन्होंने इवांका के लिए साड़ी की स्टाइल का एक गाउन भी डिजाइन किया है, जिसे वह इस समिट के दौरान ही पहनेंगी।

बता दें कि तीन दिवसीय वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन का आयोजन 28 नवंबर से 30 नवंबर तक हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर और हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय ट्रेड फेयर में किया जा रहा है। तीन दिवसीय यह कार्यक्रम अमेरिका और भारत की भागीदारी में हो रहा है, जिसमें 159 देशों के 1,500 उद्यमी, निवेशक और इकोसिस्टम के समर्थक हिस्सा ले रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App