ताज़ा खबर
 

VIDEO: बच्ची को कार में छोड़ चले गए पेरेंट्स, बच्ची ने कर लिया अंदर से लॉक

हैदराबाद में माता-पिता की लापरवाही का मामला सामने आया है जहां एक तीन साल की बच्ची के माता-पिता उसे कार में अकेले छोड़कर चले गए और उस बच्ची ने अपने आप को कार में बंद कर लिया।
जब बच्ची कार में सो रही थी तो उसके माता-पिता पास ही के एक रेस्टोरेंट में नाश्ता लेने गए, तभी बच्ची ने कार से चाबी निकालकर गाड़ी को लॉक कर लिया।

हैदराबाद में माता-पिता की लापरवाही का मामला सामने आया है जहां एक तीन साल की बच्ची के माता-पिता उसे कार में अकेले छोड़कर चले गए और उस बच्ची ने अपने आप को कार में बंद कर लिया। बताया जा रहा है कि जब बच्ची कार में सो रही थी तो उसके माता-पिता पास ही के एक रेस्टोरेंट में नाश्ता लेने गए, तभी बच्ची ने कार से चाबी निकालकर गाड़ी को लॉक कर लिया। यह मामला हैदराबाद के शमशाबाद एरिया का है और यह पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कांस्टेबल वैंकटेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि बच्ची ने खुद को लॉक करने के बाद बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी। तभी आस-पास से गुजर रहे लोगों की नजर उस बच्ची पर पड़ी और लोगों ने उसकी मदद के लिए कार का लॉक खोलने की कोशिश की। कार में सेंट्रल लॉक होने की वजह से कार का लॉक खुल नहीं पाया।

बच्ची के द्वारा कार लॉक करने पर लोग सकते में आ गए और बच्ची के मां-बाप को ढूंढने की कोशिश करने लगे। कांस्टेबल ने बताया कि गाड़ी की चाबियां कार के अंदर रह गई थी, जिससे खेलते हुए बच्ची ने गाड़ी को लॉक कर दिया। उसके बाद पता चला कि बच्ची के पेरेंट्स होटल में गए हैं तो उन्हें बुलाकर कार को खोलने की कोशिश की गई। पुलिस और वहां मौजूद लोगों की मदद से कार का दरवाजा खोला गया। हालांकि माता-पिता ने मदद के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया। वहीं यह मामला कैमरे में कैद हो गया और उसमें साफ दिख रहा है कि कैसे लोग दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे हैं और काफी देर तक बच्ची को बचाने का प्रयास करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.